देश दुनिया

पाकिस्तान की विधायक का बॉयफ्रेंड के साथ कथित अश्लील वीडियो हो गया लीक, मचा हंगामा Alleged obscene video of Pakistani MLA with boyfriend leaked, created a ruckus

इस्लामाबाद. पाकिस्तान (Pakistan) में साइबर क्राइम (Cyber Crime) का एक मामला सामने आया है. पंजाब प्रांत (Punjab Province) की एक महिला विधायक का अपने कथित बॉयफ्रेंड के साथ अश्लील वीडियो (Objectionable Video) वायरल हो रहा है. इस महिला नेता का नाम सानिया आशिक (Sania Ashiq) है. सानिया आशिक पाकिस्तान मुस्लिम लीग नवाज (PML-N) की सदस्य हैं और पंजाब प्रांत के तक्षशिला विधानसभा क्षेत्र मेंबर ऑफ प्रोविंशियल (MPA) हैं.

सानिया आशिक (Sania Ashiq) पाकिस्तान मुस्लिम लीग नवाज (PML-N) की सदस्य हैं और पंजाब प्रांत के तक्षशिला विधानसभा क्षेत्र मेंबर ऑफ प्रोविंशियल (MPA) हैं. सानिया आशिक ने 26 अक्टूबर को सरकार और केंद्रीय जांच एजेंसी के पास इस वीडियो के बारे में शिकायत दर्ज कराई थी. लंबी जांच के बाद पुलिस ने वीडियो लीक ( करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि, एजेंसी ने अब तक इस मामले में कोई बयान जारी नहीं किया है. सानिया नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज की बेहद करीबी मानी जाती हैं. वह पाकिस्तान (Pakistan) के पीएम इमरान खान (Imran Khan) को अलग-अलग मुद्दों पर घेरती रही हैं.

क्या है पूरा मामला?

बाद में इसकी कॉपी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर की थी. सानिया का आरोप है कि सोशल मीडिया पर कई दिनों से एक अश्लील वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें नजर आने वाली महिला उनकी तरह दिख रही है. सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि वीडियो में नजर आने वाली महिला सानिया आशिक ही हैं. विधायक ने इसकी शिकायत इमरान खान की केंद्र सरकार से भी की.

एजेंसी की जांच जारी
शिकायत के बाद पंजाब प्रांत की पुलिस और FIA ने जांच शुरू की. करीब तीन हफ्ते चली जांच के बाद FIA ने लाहौर से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. हैरानी की बात यह है कि पुलिस ने इसकी पहचान उजागर नहीं की. ये भी नहीं बताया कि वीडियो में नजर आ रही महिला सानिया आशिक है या कोई और. सिर्फ व्यक्ति की गिरफ्तारी की जानकारी दी गई है.

 

सानिया ने क्या कहा?

सानिया ने कहा- ‘कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर मेरा वीडियो वायरल किया है. इसके अलावा मेरी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर वायरल की गई हैं. इसके बाद से मुझे धमकी वाले फोन कॉल्स आ रहे हैं.’ इस पर एजेंसी ने कहा- ‘हमने नई FIR दर्ज की है. सानिया आशिक को मिल रही धमकियों और प्रताड़ना के मामले में भी जांच की जाएगी.’

 

 

 

Related Articles

Back to top button