देश दुनिया

डंपर के साथ आमने-सामने की टक्कर से तेल कैंटर में लगी आग, चालक जिंदा जला, 4 ने कूदकर बचाई जान Oil canter fire due to head-on collision with dumper, driver burnt alive, 4 jumped to save life

करनाल. हरियाणा के करनाल (Karnal) जिले के जींद रोड पर असंध के पास डंपर व तेल के कैंटर में आमने-सामने की टक्कर हो गई. टक्कर से तेल के कैंटर में आग लग गई. जिसका चालक भी आग में झुलसकर जिंदा जल गया. कैंटर परिचालक चालक व डंपर के दोनों चालक और परिचालक ने कूदकर जान बचाई. हादसे की सूचना पाकर असंध पुलिस (Police) मौके पर पहुंची और घटना स्थल का जायजा लिया.सबसे पहले पुलिस ने हादसे का शिकार हुए लोगों को संभाला. इसके बाद रास्ता खुलवाया और आग पर काबू पाने के लिए दमकल विभाग की गाड़ी को बुलाया. पुलिस ने प्राथमिक सूचना में एक व्यक्ति की मौत होने की जानकारी दी है. वहीं फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया.

 

2 घण्टे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया

 

बताया जा रहा है कि जींद की तरफ से बजरी वाला डंपर आ रहा था. वहीं दूसरी तरफ से तेल का कैंटर आ रहा था. करनाल-जींद मार्ग पर जींद के पास दोनों की टक्कर होने से तेल के कैंटर में आग लग गई. तेल के कैंटर से चालक का सहायक तो हादसे से बाद नीचे उतर गया, लेकिन चालक नहीं उतर पाया. जो जिंदा जल गया. डंपर में सवार तीन व्यक्ति और कैंटर का सहायक चालक सुरक्षित है. पुलिस ने रास्ता खुलवा दिया है. 2 घण्टे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया.

पानीपत रिफाइनरी से डीजल भरके जा रहे था वापस

 

टैंकर में सवार दूसरे चालक लखविंद्र सिंह ने बताया कि वह और उसका ताऊ गुरदीप ऐलनाबाद स्थित नड्डा पंप की दो अलग अलग गाड़ियां चलाते थे. आज एक गाड़ी आई थी. इसलिए दोनों एक ही गाड़ी में आ गए थे. पानीपत रिफाइनरी से डीजल भरके वापस ऐलनाबाद पंप पर जा रहे थे. जब यहां पहुंचे तो हादसा हो गया.

Related Articles

Back to top button