छत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

दवा खरीदने बड़ी संख्या में लोग पहुंच रहे है दुर्ग के धनवंतरी जेनेरिक मेडिकल स्टोर्स छूट के साथ सस्ती दर पर दवा खरीदने के साथ ही अन्य लोगो को भी सस्ती दवा खरीदने कर हरे हैँ प्रेरित करने हेतु प्रेरित कर रहे है:

दुर्ग! नगर निगम दुर्ग धनवंतरी जेनेरिक मेडिकल स्टोर नल घर शॉपिंग कॉम्पलेक्स एवं रायपुर नगर सिंधीया नगर मुक्तिधाम से आम जनताओ की अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है । जहां भारी संख्या में प्रतिदिन जरूरतमंद नागरिक सस्ती दवा लेने पहुंच रहे है।दुर्ग निवासी शैलेन्द्र कुमार ने बताया कि बाजार में उपलब्ध शुगर, बी0पी0 इत्यादि दवा जो मुझे 58 प्रतिशत छुट के साथ धनवंतरी जेनेरिक मेडिकल स्टोर्स सस्ती दर पर दवा मिली है । उन्होने बताया कि सस्ती दवा मिलने से मेरे महिने की दवाई खरीदने के बजट में भारी बचत हो रही है । बचे हुए पैसो का मै बच्चो की पढाई एवं अन्य कार्यो में उपयोग करूंगा।

कमलेश साहू गया नगर निवासी दुर्ग ने बताया कि मै हार्ट एवं शुगर का  मरीज होने के कारण नियमित रूप से दवा का सेवन करना पड़ता है ऐसे में धनवंतरी मेडिकल स्टोर्स से छुट के साथ दवाई मिलना मेरे लिए वरदान साबित हो रहा है। धनवंतरी जनेरिक स्टोर्स के माध्यम से दवा उपलब्ध कराने का राज्य शासन की यह योजना मध्यम एवं निम्न वर्गी लोगो के लिए फायदेमंद रही है।धनवंतरी मेडिकल स्टोर्स के संचालक ने बताया कि शुरूवाती दौर पर सस्ती दवा दुकान में लगभग तीन से चार सौ रूपये की दवा की बिक्री होती थी।

लेकिन वर्तमान में अब यह संख्या में 10 प्रतिशत प्रतिदिन बढोत्तरी के साथ 80 से 90 लोगो की संख्या निरंतर बढ़ रही है। पूरन यादव ने कहा कि मैथली केयर दवाई जोकि 235 रूपये की दवा है वह मात्र 125 रूपये में तथा थौराक्सिन 150 रूपये की दवा 99 रूपये में मुझे प्राप्त हुई है।अब मै हमेषा यही से ही दवाई खरीदी करूंगा और साथ ही साथ और भी लोगो को धनवंतरी मेडिकल स्टोर्स से खरीदी करने हेतु प्रेरित करूंगा।

Related Articles

Back to top button