देश दुनिया

केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने किया ट्राइबल डांस, आदिवासी कलाकारों को नाचता देख रोक नहीं सके कदम Union Minister Scindia did tribal dance, could not stop seeing tribal artists dancing

बुरहानपुर. केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया रविवार को जुदा अंदाज में दिखाई दिए. उन्होंने बुरहानपुर में आदिवासी कलाकारों के साथ जमकर डांस किया. दरअसल, सिंधिया यहां डोईफोड़िया में चुनावी सभा को संबोधित करने आए थे. उनके स्वागत में आदिवासी कलाकार नृत्य कर रहे थे. ये देख नागरिक विमानन मंत्री सिंधिया खुद को रोक नहीं सके और उनके रंग में रंग गए. इस दौरान उनके साथ मध्य प्रदेश के जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट भी थे.

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में खंडवा लोकसभा सहित 3 विधानसभा सीटों पर 30 अक्टूबर को मतदान होना है. सिंधिया इसके मद्देनजर ही बुरहानपुर आए थे. उन्होंने जिले के खकनार के डोईफोड़िया गांव में लोकसभा प्रत्याशी ज्ञानेश्वर पाटिल के लिए जनता का समर्थन मांगा. अपने संबोधन में उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर भी निशाना साधा.

 

कमलनाथ पर साधा निशाना 

सिंधिया ने कहा- वह व्यक्ति कहता है कि सरकार चुरा ली. जिनके शासनकाल में चोरों का संग्रह वल्लभ भवन बन गया था. भ्रष्टाचार का अड्डा बन गया था. लूट प्रदेश बन गया था.कोरोना काल में बाएं तरफ सलमान खान और दाएं तरफ जैकलिन फर्नांडिज के साथ कमलनाथ को फोटो खिंचवाने का समय था, जनता के लिए नहीं था. तब लॉकडाउन नहीं लगा था, लेकिन कमलनाथ लॉकडाउन में चले गए थे.

नंदू भैया को दें सच्ची श्रद्धांजलि

 

सिंधिया ने यहां मंच से कहा कि अगर अपने नंदू भैया को सच्ची श्रद्धांजलि देना है तो कमल के फूल पर बटन दबाएं. क्योंकि, यह कोई राजनीतिक चुनाव नहीं है. कमल के फूल का बटन दबाकर यह याद रखना है कि हम उस डिब्बे का बटन नहीं नंदू भैया के हृदय का बटन दबा रहे हैं. आपसे हमारा अतीत का संबंध है. मेरे पूर्वजों ने बाजीराव पेशवा की समाधि बनाई थी.

Related Articles

Back to top button