छत्तीसगढ़स्वास्थ्य/ शिक्षा

कवर्धा। पीजी कॉलेज कवर्धा में रसायन शास्त्र विभाग द्वारा केमिकल सोसायटी का गठन किया।

कवर्धा।। जिले के अग्रणी महाविधालय आचार्य पंथ श्री गृंद्ध मुनि नाम साहेब शासकीय स्नाकोत्तर महाविद्यालय, कवर्धा में रसायन शास्त्र विभाग द्वारा केमिकल सोसायटी का गठन किया गया। जिसमे महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ बी एस चौहान की अगुवाई में उक्त कार्यक्रम में रसायन शास्त्र विभाग की प्राध्यापक डॉ दीप्ति जांगड़े की अध्यक्षता रही। इसी बीच में माइक्रोबायोलॉजी विभाग की डॉ ऋचा मिश्रा की गरिमामयी उपस्तिथि रही। उन्होंने नव निर्वाचित सभी पदाधिकारियों को अपनी शुभकामनाएं देते हुए सभी छात्र छात्राओं को रसायन शास्त्र की विभिन्न उपलब्धियों के बारे बतायी।

उक्त कार्यक्रम में एमएससी प्रथम सेमेस्टर और एमएससी तृतीय सेमेस्टर के सभी छात्र छात्राओं की उपस्तिथि रही। नव गठित सोसायटी में तृतीय एवम प्रथम सेमेस्टर की विद्यार्थियों को सोसायटी की सही व अच्छे से संचालन के लिए विभान्न पदों की दायित्वो को सौंपा गया।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए डॉ दीप्ति जांगड़े ने रसायन शास्त्र की महत्ता और विशेषता को हुए कार्यक्रम को अंतिम रूप देकर नव निर्वाचित सभी छात्र छात्राओं को रसायन शास्त्र विभाग एवम पीजी कॉलेज की ओर से उज्जवल भविष्य कामना की।

Related Articles

Back to top button