छत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

कॉमर्स टैलेन्ट सर्च के सफल छात्रो को विधायक देवेन्द्र यादव ने किया पुरस्कृत

भिलाई। कॉमर्स की अग्रणी संस्था डॉ. संतोष राय इंस्टीट्यूट द्वारा सी.ए./सी.एस./सी.एम.ए. में शानदार सफलता प्राप्त करने वाले छात्रों को रविवार 10 अक्टूबर को होटल अमित पार्क में आयोजित कार्यक्रम में पुरस्कृत किया गया साथ ही संस्था के छात्रों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किया गया।
कार्यक्रम में उपस्थित भिलाई के विधायक एवं मेयर देवेन्द्र यादव ने छात्रों को पुरस्कृत करते हुए कहा कि डॉ. संतोश राय इंस्टीट्यूट के कॉमर्स के छात्र अद्भूत हैं साथ ही 250 से अधिक छात्रों की सफलता के लिए डॉ. संतोश राय को बधाई दी।

कार्यक्रम में छात्र-छात्राएं एवं उनके परिजन शामिल हुए। कार्यक्रम में प्रमुख रूप से एम. एम. त्रिपाठी (केपीएस, चेयरमैन), सी.एस. राजेश्वर राव,  राजेश चौहान (पूर्व इंटरनेशनल क्रिकेटर), सी.ए. महावीर जैन, सी.ए. शैलेश जैन, सी.ए. सुधीर द्विवेदी, सीएमए आशीष अग्रवाल, सीएमए राजीव महेन्द्रू, सीए मीनेश जैन, सीए विकास पाण्डे उपस्थित रहे।

इस अवसर पर बच्चो को संबोधित करते हुए पूर्व क्रिकेटर राजेश चौहान ने कहा कि लोगो को डॉ. संतोष राय से मैनेजमेन्ट गुर सिखना चाहिए इनके यहां जो परीक्षाओं मे सफल नही हो पाते वो भी जीवन मे सफल होते है। ऐसे जीवन के गुर उन्हे इस संस्था मे ही सिखाये जाते है। सीए शैलेश जैन ने कहा कि डॉ. संतोष राय इंस्टीट्यूट को सीएमए की फैक्ट्री कहना चाहिए। सीएस राजेश्वर राव ने इंस्टीट्यूट के छात्र-छात्राओं मे संस्कार की तारीफ  की वहीं रायपुर के सीए विकास पाण्डे ने अपनी पढ़ाई के दिनों को और उनकी मस्ती को याद किया। कार्यक्रम का संचालन संस्था की दिव्या रत्नानी एवं अदिती गंगवानी द्वारा किया गया।

Related Articles

Back to top button