छत्तीसगढ़

पर्यावरण संरक्षण मंडल रायपुर को सौपा ज्ञापन, कोलवासरी के खिलाफ कर रहे कड़ी कार्यवाही की मांग

पर्यावरण संरक्षण मंडल रायपुर को सौपा ज्ञापन, कोलवासरी के खिलाफ कर रहे कड़ी कार्यवाही की मांग

बिलासपुर

 

 

मेसर्स महावीर कोलवासरी प्राईवेट लिमिटेड द्वारा ग्राम पंचायत पथर्रा और ग्राम पंचायत खरगहनी में कोलवासरी की कर रहे हैं, जिसमें आठ ग्राम पंचायत प्रभावित है 1भरारी,2खरगहना,3खरगहनी,4पथर्रा,5गोकुलपुर,6खुर्दुर,7छेरकाबांधा,8पिपरतरई

 

 

 

जनसुनवाई में सभी ग्राम पंचायत के जनप्रतिनिधियों ने आपत्ति किया है।
कोलवासरी खोलने के विरोध में आठो पंचायत के जनप्रतिनिधियों द्वारा कलेक्ट्रेट में ज्ञापन सौंपा गया है लेकिन अब तक कोई कार्यवाही नहीं किया गया,कलेक्टर द्वारा मिलने से मना कर दिया गया जिला सीईओ से मिलने की बात कही गई।
जनप्रतिनिधियों के द्वारा डिप्टी कलेक्टर को ज्ञापन सौंप दिया गया और अभी तक कोई कार्यवाही नहीं किया गया, और ना ही निराकरण से संबंधित कोई जवाब दिया गया।

प्रभावित सभी पंचायत कोलवासरी नहीं चाहिए इसके लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं सभी प्रभावित पंचायत के जनप्रतिनिधियों लिखित आपत्ति और जनसुनवाई की सत्य प्रतिलिपि विडियोग्राफी, फोटोग्राफी की मांग को लेकर दिनांक 4-10-2021 को पर्यावरण संरक्षण मंडल बिलासपुर को ज्ञापन सौंपा गया है और उचित कार्यवाही की मांग कर रहे हैं।

आज दिनांक 5-10-2021
पर्यावरण संरक्षण मंडल रायपुर में भी कोलवासरी नहीं चाहिए के संबंध में ज्ञापन सौंपा गया कोलवासरी से संबंधित समस्या को लेकर पर्यावरण संरक्षण मंडल रायपुर के अधिकारी से चर्चा किया गया।

पर्यावरण संरक्षण मंडल रायपुर के अधिकारी के द्वारा आस्वासन दिया गया है कोलवासरी के सभी समस्या के निराकरण के लिए एक टीम बनाया जायेगा जो वास्तविक मोके , सभी ग्राम पंचायत में जाकर सभी जनप्रतिनिधियों से मिलकर चर्चा करेंगे जब तक सभी ग्राम पंचायत के जनप्रतिनिधियों से पुर्ण सहमति नहीं होती है तब तक कोलवासरी नहीं खुलेगी।
नव गठित टीम जनता के कोलवासरी से संबंधित सभी समस्याओं का निराकरण करते हुए काम करेंगी।

भूपेंद्र सबका संदेश न्यूज़ रिपोर्टर
बिलासपुर 9691444583

Related Articles

Back to top button