छत्तीसगढ़राजनीतिक

छत्तीसगढ़ के मंत्री टीएस सिंह देव ने कहा बड़ा: राज्य में परिवर्तन की संभावना स्पष्ट. फ़ैसला लेने के लिए आलाकमान का इंतज़ार

रायपुर। छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री की कुर्सी को लेकर पेच फंसा हुआ है। इसी कड़ी में भोपाल पहुंचे छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा कि ढाई-ढाई साल को लेकर आलाकमान फैसला लेगा, मामला उनके संज्ञान में है।

गौरतलब है कि स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा कि बंद कमरे में जो बात होती है उसे सार्वजनिक नहीं करना चाहिए। हर दल में परिवर्तन की परिस्थिति बनी रहती हैअन्य हमारे देश के राज्यो में जैसे पंजाब और त्रिपुरा में नेतृत्व परिवर्तन देखा गया है। उन्होंने कहा कि हाईकमान के स्पष्ट निर्णय लेने में थोड़ा इंतजार करना चाहिए होगा वहीं लखीमपुर खीरी नहीं जाने पर टीएस सिंहदेव ने कहा कि भूपेश बघेल इसलिए गए हैं कि उन्हें यूपी का सीनियर ऑब्जर्वर बनाया गया है। मुझे जहां भेजा जाता है वहां पर मैं जाता हूं यदि उत्तर प्रदेश भेजा जाएगा तो जाऊंगा, आगे टीएस बाबा ने कहा कि यूपी में मुआवजा वहां की स्थिति के हिसाब से दिया गया। छत्तीसगढ़ के हिसाब से मुख्यमंत्री फैसला लेंगे वो समझदार हैं। छत्तीसगढ़ सरकार मुआवजा जो पहले देती थी उसे भी बढ़ाया गया है। 

Related Articles

Back to top button