छत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

सड़क किनारे शराब पी रहे बोलेरो सवारों से शराब मांगना मजदूर को इतना मंहगा पड़ गया कि जिंदगी से धोना पड़ा हाथ

भिलाई। सड़क किनारे खड़े होकर बोलेरो सवार तीन युवकों को शराब पीना और इन लोगों से एक मजदूर द्वार थोड़ा शराब पिलाने की बात कहना भारी मंहगा पउ़ गया। मजदूर से शराब पिलाना कहना इतना मंहगा पड़ गया कि बोलेरो सवार युवकों ने पेचकश और रॉड से वार कर मजदूर को मौत के घाट उतार दिया। इससे गुस्साये ग्रामीणों ने हत्या करने वाले तीनो आरोपियों की जमकर पिटाई कर दी और उनके बोलेरो वाहनों को तोडफ़ोड़ कर दिये। बोलेरो वाहनों को सडक किनारे खड़ा होकर शराब पीना इसलि मंहगा पड़ गया कि तैश में आकर शराब मांगने वाले मजदूर की हत्या कर दिये अब इनकी जिंदगी जेल में कटेगी।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार करंजा निवासी भानू यादव (30) पिता बीर सिंह यादव सोमवार सुबह करीब 11 बजे पुलगांव के जेवरा सिरसा क्षेत्र में एक साइकिल दुकान के सामने खड़ा था। वहीं पर एक ट्रांसपोर्ट कंपनी की बोलेरो चलाने वाले मजदूर छावनी निवासी विक्की गुरुमुख, कैंप-2 निवासी राजू लाल पिता साहू और करंजा निवासी गोविंद गिरी गोस्वामी गाड़ी खड़ी कर शराब पी रहे थे। भानू ने देखा तो उसने आरोपियों से कहा कि उसे भी पिलाओ।

भानू के शराब मांगने को लेकर उसका तीनों से विवाद हो गया। आरोप है कि विक्की ने पेचकस से भानू की पीठ पर वार कर दिया। इसके बाद गाड़ी से लोहे की रॉड निकाल कर लाया और सिर पर वार किया। इसके चलते भानू सड़क पर ही गिर पड़ा और ज्यादा खून बहने से उसकी मौत हो गई। यह देखकर आसपास के लोग भड़क गए। उन्होंने बोलेरो के शीशे तोड़ डाले। तीनों आरोपियों को भी जमकर पीटा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

Related Articles

Back to top button