देश दुनिया

अमिताभ बच्चन का ये को-एक्टर आर्थिक तंगी में बिता रहा है दिन, बोले- मदद चाहिए, लेकिन…This co-actor of Amitabh Bachchan is spending the day in financial crisis, said – need help, but…

नई दिल्ली: बॉलीवुड के बारे में कहा जाता है कि यहां उगते सूरज को सलाम किया जाता है. फिल्मों में स्टार्स को तो नोटिस किया जाता है, लेकिन साथ में कई सपोर्टिंग एक्टर्स होते हैं जिन्हें वो पहचान नहीं मिलती, जिनकी वो मोहताज होते हैं और उन्हें उनके हाल पर छोड़ दिया जाता है. ऐसा ही अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म ‘अग्निपथ’ (Agnipath) के एक्टर रेशम अरोड़ा के साथ हुआ. इस फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती, डैनी डेनजोन्गपा, टीनू आनंद जैसे स्टार्स भी थे. अग्निपथ में कई ऐसे सपोर्टिंग कैरेक्टर थे जिन्हें इस फिल्म से पहचान मिली, लेकिन रेशम अरोड़ा (Resham Arora) की हालत आज अच्छी नहीं है. 

कोरोना काल के बाद रेशम अरोड़ा को भी आर्थिक तंगी ने घेर लिया है और इन दिनों वह अपनी जिंदगी परेशानियों में गुजार रहे हैं. फिलहाल उनके पास काम नहीं है. रेशम अरोड़ा अग्निपथ में डॉक्टर, खुदा गवाह में जेलर समेत कई सीरियल में भी नजर आ चुके हैं.उन्होंने कहा कि मेरे लिए इंडस्ट्री में कोई काम नहीं है. जबसे लॉकडाउन लगा है, तभी से यह हाल है. लोग कहते हैं कि चीजें खुल रही हैं, मुझे करने के लिए कोई भी काम नहीं मिल पा रहा है. उन्होंने कहा, ‘कुछ सालों पहले मैं चलती हुई ट्रेन से गिर गया था. इसके बाद चिड़ियाघर के सेट पर भी मुझे एक जानवर ने काट लिया. जिसके बाद मैं कुछ सालों तक नहीं चल पाया और अब मेरे पास काम नहीं है. हालत ये हैं कि मेरी पत्नी की नजर भी अब कमजोर हो गई है. 

उन्होंने कहा कि सिंटा ने उनकी मदद जरूर की है लेकिन ये उतनी नहीं है कि वो परिवार का ख्याल रख सकें. उन्होंने कहा कि मैं टूटा हुआ महसूस कर रहा हूं. उन्हें उम्मीद है कि बॉलीवु़ड के उनके को-स्टार्स करियर को वापस शुरू करने में उनकी मदद करेंगे.आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन स्टारर अग्निपथ 1990 में आई थी और यह फिल्म जबरदस्त हिट हुई थी. इसके अलावा इसका रीमेक 2012 में रिलीज हुआ जिसमें कैटरीना कैफ और संजय दत्त लीड रोल में थे. फिल्म में कैटरीना कैफ का आइटम सॉन्ग ‘चिकनी चमेली’ भी काफी पॉपुलर हुआ था. 

 

 

 

 

 

Related Articles

Back to top button