खास खबरछत्तीसगढ़

कोविड सेंटर से सफाई कर्मियों को नौकरी से हटाना और 3 -3 माह का पेमेंट न देना कोरोना वारियर्स का अपमान कर रही है शासन-प्रशासन – सुनील केशरवानी

शौचालय की सफाई से भोजन की व्यवस्था करने वाले कर्मचारियों का सम्मान करना छोड़ सीएमएचओ द्वारा दुत्कारा गया – सुनील केशरवानी

समस्याओं को नही सुना गया तो जनता कांग्रेस जे द्वारा इन असली वॉरियर्स के साथ मिलकर उग्र आंदोलन करेगी जोगी कांग्रेस – सुनील केशरवानी

जनता काँग्रेस छत्तीसगढ़ जे द्वारा कोरोना सफाई कर्मचारियों को लेकर केबिनेट मंत्री मो.अकबर व कलेक्टर के नाम ज्ञापन सौपा गया।

कवर्धा। जनता कांग्रेस जे के जिलाध्यक्ष सुनील केशरवानी ने बताया कि जिला में कोविड 19 के प्रथम फेस और द्वितीय फेस में कोविड सेंटर में पूर्ण ईमानदारी से सफाई कर्मचारियों ने अपने जान की फिकर किये बिना कार्य किया था। पूरी दुनिया जहाँ सहमी थी लोग घर से निकलने के लिए कतराते थे उस समय इन्होंने कोविड मरीजो की सेवा बखूबी की है उनके शौचालय को स्वच्छ करने के साथ-साथ मरीजो के लिए भोजन और आपातकाल में मेडिकल सेवा भी दी है।
साथ ही श्री केशरवानी ने बताया कि जहाँ इन्हें सम्मान मिलना था अब इन्हें दुत्कार मिल रहा है विगत तीन माह से पेमेंट नही दिया गया है और तो और इन्हें नौकरी से हटा दिया गया है। एक ओर कोविड की तीसरी फेस आने की सम्भावना है जिसके लिए तैयारी जोरों पर है लेकिन इन सफाई कर्मियों को पेमेंट के लिए और अपनी नौकरी के लिए दर-बदर भटकना पड़ रहा है यदि ऐसे ही कोरोनो के खिलाफ लड़ने वालों को यही व्यवहार मिलेगा तो सामने कौन आएगा?
अपनी समस्याओं को लेकर सीएमएचओ से मिलने जाने पर सफाई कर्मचारियों महिलाओं के साथ गली-गलौच कर दुत्कारा जाता है जो कि एक अधिकारी को सोभा नही देता जल्द ही समस्याओं का निराकरण करने के साथ ही मुख्य चिकित्सा अधिकारी के व्यवहार को देखते हुए उन्हें बर्खास्त किया जाए।
जिलाध्यक्ष सहित शहर अध्यक्ष हिमांशु महोबे, आफताब राजा, खिलेशकान्त दोहरे, सुनील लांझी, संतोष कुमार, राजकुमार ठाकुर, फगनी बाई, भगवती, पार्वती, रवि कुमार, रामप्रसाद, परमेश्वर, राजेश, गणेश, जितेंद्र, राजू, मुकेश, अशोक एवं अन्य लोग उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button