छत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

कृपाल नगर कोहका में अवैध प्लाटिंग पर निगम की टीम ने की कार्रवाई, Corporation team took action on illegal plating in Kripal Nagar Kohka

मार्ग संरचना को हटाकर, मुरूम की गई जब्ती, रजिस्ट्री रोकने लिखा जाएगा पत्र
भिलाई। विशेष दस्ता, तोडफ़ोड़ दस्ता एवं वैशाली नगर कार्यालय जोन की टीम ने अवैध प्लाटिंग पर कार्यवाही की, कृपाल नगर में अवैध प्लाटिंग के उद्देश्य से मुरूम एवं निर्माण तथा विध्वंस के मटेरियल से मार्ग संरचना एवं जमीन को प्लाटिंग के उद्देश्य से तैयार किया जा रहा था! लगभग एक एकड़ के प्लॉट में मार्ग संरचना के लिए मुरूम एवं चूना मार्किंग की गई थी! जिस पर अवैध प्लाटिंग के विरुद्ध कार्रवाई की गई।

वैशाली नगर के कृपाल नगर क्षेत्र अंतर्गत अवैध प्लाटिंग व अनाधिकृत रूप से तैयार किए गए मार्ग संरचना को जेसीबी से हटाया गया और मौके से 10 ट्रिप मुरूम की जब्ती की गई। निगम भिलाई द्वारा अवैध रूप से प्लाटिंग पर लगाम कसने हेतु कार्यवाही की जा रही है। कृपाल नगर कोहका सड़क 5ए के समीप वृहद स्तर पर अवैध रूप से प्लाटिंग करने वालों पर सख्त कार्यवाही करने एक जेसीबी, दो हाइवा के साथ निगम की राजस्व विभाग एवं तोडफ़ोड़ दस्ता की टीम स्थल पर पहुंची और कृपाल नगर में हो रहे अवैध प्लाटिंग की रोकथाम करने मार्ग संरचना को ध्वस्त किया गया। इसके साथ ही मुरूम की जब्ती की गई।

निगम आयुक्त ऋतुराज रघुवंशी ने भिलाई निगम क्षेत्र में अवैध प्लाटिंग, अवैध कब्जा, अतिक्रमण एवं अवैध निर्माण के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश समस्त जोन आयुक्तों को दिए हैं।  विशेष दस्ता के नोडल अधिकारी सुनील अग्रहरि ने बताया कि रजिस्ट्री रोकने रजिस्ट्रार को पत्र भी लिखा जाएगा! अवैध प्लाटिंग पर कार्यवाही के दौरान उप अभियंता सिद्धार्थ साहू, तोडफ़ोड़ दस्ता के चैतू, कन्हैया यादव, राजेश एवं मंगल इत्यादि मौजूद रहे!

Related Articles

Back to top button