Uncategorized

घरेलू गैस सिलेंडर का हुआ 975, युवा कांग्रेस उतरी सड़क पर, केन्द्र की मोदी सरकार पर आज जनता के शोषण का लगाया आरोप, सड़क पर चूल्हे में चाय भी बनाया

जांजगीर-चांपा- जांजगीर में आज युवा कांग्रेसियों ने सिलेडर सर पर उठा लिया, सड़क पर चुल्हे में चाय भी बनाया, केन्द्र की मादी सरकार के खिलाफ सड़क पर बैठकर जमकर नारे भी लगाए, वजह थी रसोई गैस के दामों में बेतहाशा बढ़ातरी।
दरअसल पिछले सप्ताह भर में रसोई गैस के दामों में दो बार वृद्धि हो चुकी है जिससे आम आदमी के घर का बजट बिगड़ चुका है इस मुद्दे को लेकर आज जांजगीर में युवा कांग्रेसी सड़क पर उतर आए और जमकर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान युवा कांग्रेस के नेताओं ने कहा कि 1 मार्च 2014 में मनमोहन सिंह की सरकार के दौरान रसोई गैसे के दाम में वृद्धि हुई थी और कीमत 410 रूपये पहुॅचा तब भाजपा नेताओं ने पूरे देश में सड़क पर उतर कर प्रदर्शन किया था बड़े बड़े आंदोलन किये थे मगर आज जब कीमत लगातार वृद्धि हो रही है रसोई गैस के दाम975 रूपये पर पहुुॅच चुका है तब ना कोई केन्द्री नेता, ना मंत्री और ना ही विधायक कुछ बोल रहा है। युवा कांग्रेसियों ने कहा कि पहले ही कोरोना काल में आम जनता आर्थिक रूप से परेशान है और केन्द्र की मोदी सरकार आए दिन पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस के दाम में वृद्धि कर रही है।

Related Articles

Back to top button