Uncategorized

*सिटी में हुई चोरी कांड में विधायक, पार्षद सहित वीआईपी घरानों में सेंधमारी, जांच में लगी पुलिस को जल्द मिल सकता है सुराग*

*(रविवार की आधी रात योजनाबद्ध तरीके से हुई है 17 घरों में लाखों की चोरी)*

*बेमेतरा:-* सिटी मुख्यालय के रिहाइशी इलाके में विगत रविवार की आधीरात हुई सिलसिलेवार चोरी कांड में पुलिस प्रशासन की टीम को अभीतक कामयाबी नही मिली है।हालांकि जल्द ही सुराग मिलने की संभावना जताई जा रही है। बताया जा रहा है कि सिटी में एकाएक एक ही रात करीब डेढ़ दर्जन चोरी की वारदात को अंजाम देना स्थानीय चोरों के बस की बात नही हो सकती है। इसके पीछे ज़िले या राज्य से बाहर बड़े अन्तर्ज़िला या अंतरराज्यीय या बाहरी गिरोह का हाथ होने की अटकले जांच में लगी पुलिस की टीमों द्वारा लगाई जा रही है। जिसका जल्द खुलासा होने का बेसब्री से शहरवासी प्रतीक्षारत है।

गौरतलब हो कि विगत अवकाश दिवस रविवार की आधी रात अज्ञात चोरों ने बड़ी शातिराना अंदाज में करीब 17 वीआईपी घरो में सेंधमारी कर बड़ी कीमती सामानों को पार कर दिया है। जिसमें पंडरिया विधायक, नगर पालिका पार्षद से लेकर वीआईपी घरानों में हाथ सफाई की गई है। जिसमे सिटी कोतवाली थाना स मिली जानकारी के मुताबिक लगभग सिटी के वार्ड तीन स्थित हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के 17 घरो को गिरोह द्वारा निशाना बनाया गया है।जिसमे पंडरिया विधायक ममता चन्द्राकर के घर का ताला तोड़ा गया है, वही निकट स्थित उनके भाई ओमप्रकाश चन्द्राकर के घर का ताला तोड़ने का प्रयास किया गया है।वही नगर पालिका के बीरेंद्र साहू के सुने मकान से ताला तोड़कर करीब एक लाख नगदी सहित सोना चांदी के जेवरात को मिलाकर पांच लाख का सामान पार हुआ है।वही राम देशमुख के यहां से 2 लाख 60 हज़ार, जसवंत सिंग के यहां से 85 हज़ार के जेवरात, भूपेंद्र कुर्रे के घर से 1 लाख के जेवर, उत्तम वर्मा के यहां से 1 लाख 40 हज़ार की तो विजय10 हज़ार रुपये सहित अनेक लोगो के यहाँ चोरी बताई जा रही है। जिसकी तफ्तीश व जांच पुलिया प्रशासन द्वारा बड़ी बारीकी से घटना के हर पहलुओं व कड़ी को देखकर की जा रही है। जिसमे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज की सहारा लिया जा रहा है।जानकारी के मुताबिक घटना की वास्तुस्थिति को देखते पुलिस प्रशासन द्वारा अलग अलग टीम भी बनाई गई है।लिहाजा जल्द चोर पकड़ाए जाने की सम्भावना नजर आ रही है।

Related Articles

Back to top button