खास खबर

भूल कर भी इस महिला को ना करें फेसबुक पर ऐड, वरना बुरे फंसेंगे

सबका संदेश न्यूज़- उत्तर प्रदेश की आगरा पुलिस ने एक ऐसी महिला का पर्दाफ़ाश किया है, जो फेसबुक के जरिये दोस्ती कर लोगों को लूटने का काम करती थी. पुलिस ने महिला सरगना समेत गिरोह में शामिल दो युवकों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों की पहचान शालिनी सोलोमन, आशीष शर्मा और आशू के रूप में हुई है.
सदर बाजार पुलिस के अनुसार, आरोपी शालिनी लूट के इरादे से फेसबुक पर दोस्ती करती थी. जांच में यह सामने आया है कि आरोपी शालिनी सोलोमन के फेसबुक पर कई फर्जी अकाउंट हैं. वह पैसे वाले लोगों को तलाश कर उनको फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजती थी. फिर जैसे ही फ्रेंड रिक्वेस्ट एक्सेप्ट होती थी वह उससे बात करना शुरू कर देती थी.
कुछ दिन तक बात करने के बाद शालिनी फेसबुक पर दोस्ती करने वाले लोगों के साथ रोमांस करने लगती. संबंध बनाने का बहाना बनाकर वह उन्हें घर या होटल में बुलाती थी.

जैसे ही कोई युवक उसके घर आता तो वह उसे शराब पिलाती और उसके सामने कपड़े उतार कर आपत्तिजनक स्थिति में आ जाती थी. इस बीच शालिनी के दो साथी आशीष और आशू आ धमकते.
आशीष और आशू अचानक कमरे में आते ही युवक पर रेप का आरोप लगाकर उसे पीटने लगते और उसके पास से पैसे, एटीएम कार्ड, आभूषण ले लेते.
फिर एक खुद को शालिनी का पति और भाई बताते हुए उसकी वीडियो बना लेता. फिर यहां से ब्लैकमेलिंग का खेल शुरू होता था. शालिनी और उसके दो साथी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पैसे वसूलते थे.
इनके चंगुल में फंसा युवक अपनी इज्जत और जान बचाने के लिए पैसे देने लगता था. सीओ विकास जायसवाल ने बताया राजस्थान के अलवर में एक युवक को शालिनी ने फेसबुक के माध्यम से अपने चंगुल में फंसाया था. युवक आगरा में महिला की बताई जगह पहुंच गया था. जहां महिला ने उसके साथ अश्लील हरकतें करना शुरू कर दिया.
इसके कुछ देर बाद आशीष और अनिल आ धमके. दोनों ने युवक के साथ मारपीट की और उससे एक लाख रुपये की मांग की और वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगे. किसी तरह युवक रुपये लाने की बात कह कर कार छोड़ कर भाग गया. उसने सदर थाने में मामला दर्ज कराया. जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने महिला शालिनी और उसके दोनों साथियों आशीष और आशू को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है.
सदर बाजार थाना के इंस्पेक्टर कमलेश कुमार ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी हिस्ट्रीशीटर हैं. शालिनी इसके पहले भी इसी तरह से ब्लैकमेलिंग के आरोप में गिरफ्तार हो चुकी है और उस पर चार केस दर्ज हैं.

शालिनी पहले भी जेल जा चुकी है. पिछले साल उसे इसी तरह जाल बिछाकर लूट करते हुए ताजगंज में पकड़ा गया था. उस वक्त उसके गिरोह में दो सिपाही काम करते थे.
उस वक्त शालिनी के साथ सिपाही जेल गए थे, लेकिन साक्ष्य के अभाव में बरी हो गए. आशीष और आशू भी पहले जेल जा चुके हैं. आशीष पर 15 और आशू पर 5 केस दर्ज हैं.
पुलिस के अनुसार, आरोपी शालिनी सोलोमन मूल रूप से सुंदरपाड़ा की रहने वाली है. उसके गिरोह का सदस्य आशीष शर्मा इन्द्रापुरम और आशू सेवला जाट का रहने वाला है. तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया है.
शालिनी के फेसबुक पर रचैल शर्मा, रोहना थापा के नाम से फर्जी अकाउंट हैं. जेल से लौटने के बाद शालिनी ने फिर से लूट शुरू कर दी. बताया जा रहा है कि शालिनी कई लोगों को अपना शिकार बना चुकी है, लेकिन किसी ने रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई है.

विज्ञापन समाचार हेतु सपर्क करे-9425569117/9993199117

Related Articles

Back to top button