जांजगीर

पोडीशंकर के विशेष कोविड वैक्सीनेशन कैंप में 70 हितग्राहियों का हुआ टीकाकरण,

शनिवार 31 जुलाई को भी विशेष कोविड टीकाकरण कैंप का होगा आयोजन,

जांजगीर-चांपा, – जिले के विकासखंड बम्हनीडीह के ग्राम पोडीशंकर में आज आयोजित विशेष टीकाकरण शिविर में 70 हितग्राहियों को कोरोना से सुरक्षा का टीका लगाया गया।
कलेक्टर श्री जितेंद्र कुमार शुक्ला के निर्देश पर 31 जुलाई को भी पोड़ीशंकर में कोविड-19 टीकाकरण के लिए विशेष कैंप का आयोजन किया जाएगा। कलेक्टर के मार्ग दर्शन में जिले में कोविड संक्रमण की रोकथाम के सतत प्रयास किए जा रहे हैं।

बम्हनीडीह जनपद सीईओ श्री कुबेर उरेटी ने बताया कि ग्राम पोड़ीशंकर में 7 व्यक्तियों के कोविड संक्रमित पाए जाने के कारण जिला मजिस्ट्रेट द्वारा यहां के चिंहाकित क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है। कलेक्टर के निर्देश पर 30 जुलाई को टीकाकरण के लिए कैंप आयोजित किया गया । वैक्सीन लगवाने 180 हितग्राहियों ने पंजीयन करवाया था। साफ्टवेयर की समस्या के कारण केवल 70 व्यक्तियों का टीकाकरण हो पाया है। पंजीकृत शेष व्यक्तियों और अन्य नए हितग्राहियों के लिए 31 जुलाई को टीकाकरण कैंप का आयोजन किया जा रहा है। यहां स्वास्थ्य , राजस्व व पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग के कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गई है। पोड़ीशंकर केंद्र में 1 दिन में 300 हितग्राहियों के टीकाकरण की क्षमता है। शनिवार 31 जुलाई को पंजीकृत हितग्राही और नए हितग्राही पंजीयन करवाकर कोविड का टीकाकरण करवा सकेंगे।

Related Articles

Back to top button