Uncategorized

*साजा थाना के ग्राम भरदाकला में खुलेआम युवक की हत्या, जीजा-साला सहित चार लोगों ने दिया घटना को अंजाम,चारो चढ़े साजा पुलिस के हाथो गिरफ्तार*

*बेमेतरा:-* साजा थाना क्षेत्र के ग्राम भरदाकला में बीते रविवार की शाम खुलेआम बहसबाजी व वाद-विवाद में जीजा के साथ साला व उनके दो पुत्रों ने मिलकर एक स्थानीय युवक की हत्या कर दी गयी। जिसमे मुख्य आरोपियों सहित गाँव के चार लोंगो को साजा पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है।
पुलिस थाना साजा से मिली जानकारी के मुताबिक विगत रविवार की शाम करीब साढ़े सात बजे भरदाकला का 36 वर्षीय मृतक युवक घनश्याम सिंह उर्फ पप्पू अपने गाँव स्थित मुख्य आरोपी देवराज साहू के दुकान पास पहुंचा। जहां दुकान के बाहर बैठे आरोपी देवराज से किसी बात को सामान्य वाद विवाद एवं बहसबाजी झगड़े एवं मारपीट में बदल गई। इसी दरमियान घटना के मुख्य आरोपी देवराज व उनके साले बैशाखू साहू एवं दो पुत्र योगेश साहू और नरेश साहू द्वारा मृतक घनश्याम सिंह पर जीआई रॉड से हमला कर जान ले ली गयी।जिससे गाँव मे दहशत छा गयी। घटना के बाद मौके पर साजा पुलिस की टीम सहायक उपनिरीक्षक डीएल. सोना की टीम जांच को पहुंची। जिसके बाद चारो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।इस सम्बंध में पुलिस थाना साजा के एएसआई डीएल सोना द्वारा बताया गया कि थाना क्षेत्र के भरदाकला गाँव मे मर्डर की यह घटना शाम साढ़े सात बजे की है।मृतक के परिवार के एफआईआर पर चारो आरोपियों पर धारा 344, 302, 34 आईपीसी के तहत मामला पंजीबद्ध कर आरोपियों को पुलिस रिमांड से न्यायालय में भेज दिया गया।

Related Articles

Back to top button