देश दुनिया

शव को लगाया ठिकाना, 15 दिन बाद ऐसे हुआ खुलासा…..जानिए क्या है मामलाशव को लगाया ठिकाना, 15 दिन बाद ऐसे हुआ खुलासा…..जानिए क्या है मामला The whereabouts of the body, after 15 days it was revealed like this….. know what is the matter

दुमका. झारखंड के दुमका में सनसनीखेज मामला सामने आया. पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी. और साक्ष्य को छुपाने के लिए शव को सेप्टिक टैंक में डाल दिया. 15 दिन बाद जब पुलिस को इसके बारे में पता चला, तो पुलिस ने शुक्रवार को सेप्टिक टैंक से शव को बाहर निकाला. पुलिस ने पत्नी और आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया. घटना सरैयाहाट थानाक्षेत्र के मंडलडीह गांव की है.

मामले की पुष्टि करते हुए थानाप्रभारी अनुज यादव ने बताया कि पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी. फिर साक्ष्य छुपाने के उद्देश्य से शव को सेप्टिक टैंक में डाल दिया. मृतक की पहचान सोनू पोद्दार (36) के रूप में हुई.

सोनू गुजरात में काम करता था. 15 दिन पहले वह गुजरात से दुमका अपने गांव पहुंचा था. यहां उसकी पत्नी ने ही आशिक के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी. घटना के बारे में किसी को पता नहीं चले इसलिए शव को सेप्टिक टैंक में डाल दिया. हालांकि मृतक की 13 वर्षीय बेटी ने अपनी मां की करतूत के बारे में अपनी सहेली को बताया. जिसके बाद यह बात गांववालों में फैल गई. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. हालांकि पुलिस ने पहले इसे अफवाह मान कर कार्रवाई नहीं की.

बीते गुरूवार को जब बड़ी संख्या में थाने में जुटकर ग्रामीणों ने दबाव बनाया तो पुलिस छानबीन शुरू की. पुलिस ने पत्नी गौरी देवी और उसके प्रेमी को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की, तो वे लोग टूट गये और पूरा वाकया पुलिस को बता दिया. जिसके बाद पुलिस ने शव को सेप्टिक टैंक से बरामद किया.

दरअसल सोनू जब गुजरात में था. उसी दौरान उसकी पत्नी का गांव के ही दूसरे मर्द से अवैध संबंध बन गया. 15 दिन पहले जब सोनू गांव पहुंचा तो उसकी पत्नी और आशिक को परेशानी होने लगी. जिसके बाद दोनों ने मिलकर सोनू को रास्ते से हटाने की योजना बनाई. उसकी हत्या कर शव को सेप्टिक टैंक में डाल दिया. मामले को लेकर ग्रामीणों में पुलिस प्रशासन के खिलाफ काफी आक्रोश देखा गया. ग्रामीणों ने पुलिस पर मामले को नजरअंदाज करने का आरोप लगाया.

Related Articles

Back to top button