देश दुनिया

राज कुंद्रा के पिता व माता क्या काम करते थे …..पढ़िए आगे खबर…What work did Raj Kundra’s father and mother do….. read further news…..

मुंबई. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांंच ने अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिए प्रसारित करने के मामले में सोमवार रात गिरफ्तार कर लिया था. कुंद्रा को कोर्ट ने 23 जुलाई तक पुलिस

 

 

हिरासत में भेज दिया है. राज कुंद्रा ने बहुत पहले अपने बारे में कहा था कि, ‘मैं बहुत ही हंबल बैकग्राउंड से आता हूं. मेरे पिता लंदन में बस कंडक्टर थे और मां कारखाने में काम करती थीं. गरीबी से मुझे बहुत नफरत हो गई, इससे मुझे अमीर बनने की प्रेरणा मिली.’ राज कुंद्रा का जन्म लंदन की एक मिडिल फैमिली में हुआ था.

2013 में फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू ने राज कुंद्रा ने कहा था, ‘मैं हंबल बैकग्राउंड से आता हूं. 45 साल पहले मेरे पिता लंदन चले गए थे. वे वहां बस कंडक्टर का काम कर रहे थे और मेरी मां कारखाने में काम करती थी. हमारे लिए यह आसान नहीं था. मैं 18 साल की उम्र में कॉलेज छोड़ने के बाद से सेल्फ मेड मैन हूं. जब भी शिल्पा मुझे लापरवाही से खर्च करने से रोकती हैं तो मैं उनसे कहता हूं कि मैंने जो पैसा कमाया है, उसे एन्जॉय करने में मुझे कोई समस्या नहीं है. मेरे गुस्से ने मुझे पुश किया है. मुझे गरीबी से इतनी नफरत थी कि मैं अमीर आदमी बनना चाहता था. और मैंने अपने जीवन में बदलाव लाया. शिल्पा ने मेरी इस बात का सम्मान किया क्योंकि वे भी सेल्फ मेड हैं.

राज कुंद्रा ने यह भी कहा कि, ‘शिल्पा के बारे में जो बात मुझे सबसे अधिक परेशान करती है, वह है उनका बहुत जल्दी हाइपर हो जाना. मैंने उसे शांत रहने के लिए कहता हूं, पहले से तुलना करें तो वे बहुत अधिक शांत भी हो गई हैं. कोई भी बड़ी खबर या बात हो जाए तो वह बुरी तरह परेशान हो जाती है. मैं उसकी लाइफ में शांति का फैक्टर हूं. उस समय राजस्थान रायल्स को 100 करोड़ का जुर्माना लगा था तो शिल्पा ने मुझसे पूछा कि तुम हंस रहे हो. इस पर मैंने कहा कि मेरे परेशान होने से कुछ नहीं बदलेगा. इसलिए फ्लो के साथ चलो.’

Related Articles

Back to top button