खास खबरछत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

शासन स्तर पर मुआवजा दिलाने का करुंगा प्रयास-विधायक वोरा, I will try to get compensation at the government level – MLA Vora

वार्ड के नागरिकों को विधायक ने दिया आश्वासन
दुर्ग। गुरुनानक दादा बाड़ी मालवीय रोड को चालू करने और वहां हो रहे निर्माण को रोकने के साथ नगर निगम द्वारा दी गई निर्माण की अनुमति को रद्द करने की मांग लेकर भाजपा नेता नरेश तेजवानी, सिंधी समाज के अध्यक्ष मुरली सचदेव, विनोद अरोरा सहित वार्ड के नागरिकों ने रविवार की सुबह वेयर हाउस कार्पोरेशन के चेयरमेन व विधायक अरुण वोरा से मुलाकात की। श्री वोरा ने वार्ड की नागरिकों की समस्याओं को गंभीरता से सुना और इसके निराकरण के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से चर्चा करने का आश्वासन दिया। इस दौरान भाजपा नेता नरेश तेजवानी सहित वार्ड के लोगों का कहना था कि शासन स्तर पर मुआवजा दिलाने के लिए पहल करें ताकि इस मार्ग पर आवागमन सुलभ हो सके। श्री वोरा ने नागरिको से कहा कि गुरुनानक दादाबाड़ी मार्ग में पिछले 50 वर्षो से आवागमन होता रहा है। यह मार्ग बेहद महत्वपूर्ण है। जनता की भावना का सम्मान होना चाहिए।
उन्होने कहा कि भाजपा शासनकाल में यदि मुआवजा दे दिया गया होता तो यह समस्या आज सामने नहीं आती। लेकिन भाजपा सरकार ने जनभावना का आदर नहीं किया। नागरिकों को हो रही परेशानियों से मैं वाकिफ हूं। इस संदर्भ में शासन स्तर पर आपका पक्ष रखूंगा। मैं वार्डवासियों के साथ हूं उनकी समस्या के निराकरण के लिए प्रयास करना मेरा दायित्व है। विधायक वोरा से मुलाकात करने वाले प्रतिनिधि मंडल में सिक्ख समाज के अध्यक्ष अरविंदर सिंह खुराना, सिंधी समाज के अध्यक्ष मुरली सचदेव, अवतार सिंह रंधावा, विनोद अरोरा, पूहूमल, परमजीत सिंह, लब्बे सिंह, दर्शन किंगरानी, केलकर पाजी, किटट्ू गिल, राजू गिल, जसवंत पाजी, कमल लुनिया सहित अन्य उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button