खास खबरछत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

उद्योग चेम्बर के छग प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष बने संजय चौबे, Sanjay Choubey became the state working president of the industry chamber

भिलाई। छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स एण्ड़ इंडस्ट्रीज के प्रदेश अध्यक्ष अमर पारवानी ने बताया कि उधोग संबंधी समस्याओं के निराकरण के लिये चेम्बर द्वारा उद्योग चेम्बर का गठन कर संजय चौबे को प्रदेश कार्यकारी नियुक्त किया गया है। इस पर पवन बडज़ात्या, मोहम्मद अली हिरानी, प्रहलाद रूंगटा, दर्शनलाल ठाकवानी, आशीषनिमजे, अमर  कोटवानी, सुधीर खंडेलवाल, प्रहलाद कश्यप, रवि केवलतानी, अरविंद खंडेलवाल, राजेंद्र शर्मा, सुनील जैन, राजा कंकारिया, हरीश श्री श्रीमाल, नेमीचंद भंडारी सहित सभी व्यापारियों तथा उधमियों में हर्ष व्याप्त हैं इसी कड़ी में पवन बडज़ात्या ने प्रदेश अध्यक्ष अमर पारवानी का दुर्ग जिले से उधोग चेंबर के लिए प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष युवा उधमी  एवम अनुभवी मिलनसार व्यक्तिव के धनी संजय चौबे को मनोनीत  करने हेतु धन्यवाद दिया ! साथ ही प्रहलाद रूंगटा ने पदाधिकारियों को बधाई  देते हुए यह उम्मीद की है कि सभी पदाधिकारी प्रदेश के व्यापार एवं उद्योग के हित में कार्य करते हुए छत्तीसगढ़ चेम्बर को एक नयी ऊचांईयों पर लेकर जायेगें।
मोहम्मद अली हिरानी ने कहा की प्रदेश के सभी उद्यमियों को संजय चौबे के अनुभवों का लाभ निश्चित रूप से प्राप्त होगा एवम सरकार की योजनाओं को समाहित करने का लाभ प्राप्त होगा !

Related Articles

Back to top button