खास खबरछत्तीसगढ़दुर्ग भिलाईदेश दुनिया

बीएसपी खिलाड़ी शिखर सिंहका इंडियन सीनियर वालीबॉल टीम में हुआ चयन, BSP player Shikhar Singh selected in Indian Senior Volleyball team

जापान में एशियन सीनियर मेन्स वालीबॉल प्रतियोगिता में लेंगे भाग


भिलाई। शिखर सिंह पूर्व केडेट, बीएसपी डे बोर्डिंग वालीबॉल एवं बीएसपी खिलाड़ी का चयन भारतीय वालीबॉल टीम में हुआ है जो कि 08 सितम्बर 2021 से 20 सितम्बर, 2021 तक जापान में आयोजित 21वीं एशियन सीनियर मेन्स वालीबॉल प्रतियोगिता में भाग लेंगे। यह जानकारी उप महाप्रबंधक क्री.सा. एवं ना.सु.सहीराम जाखड़ ने दी।
प्रतियोगिता के पूर्व शिखर सिंह, भुवनेश्वर में आयोजित प्रशिक्षण शिविर में आगामम 20 जुलाई से 07 सितम्बर तक भाग लेंगे। भारतीय टीम में इनका चयन  गत 05 मार्च से 11 मार्च, 2021 तक भुवनेश्वर में आयोजित 69वीं सीनियर नेशनल वालीबॉल प्रतियोगिता में उत्तम प्रदर्शनन के आधार पर हुआ है।
शिखर सिंह भिलाई इस्पात संयंत्र के नियमित खिलाड़ी हैं और इन्होंने संयंत्र की तरफ से एस.पी.एस.बी एवं राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में भाग लिया है। इन्होंने भारतीय जूनियर वालीबॉल टीम का भी प्रतिनिधित्व किया है। यह अत्यंत हर्ष का विषय है कि भिलाई इस्पात संयंत्र के वालीबॉल मैदान से उभरा शिखर भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व कर रहा है। संयंत्र के निदेशक प्रभारी अनिर्बान दासगुप्ता, कार्यपालक निदेशक कार्मिक एवं प्रशासन एस के दुबे एवं भिलाई के खेल प्रेमियों ने बधाई एवं उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है।

Related Articles

Back to top button