छत्तीसगढ़देश दुनिया

पत्रकार पर लगाए गए झूठे आरोप के संबंध में जिला साहू संघ कबीरधाम ने पुलिस अधीक्षक कबीरधाम के नाम सौपा ज्ञापन,पत्रकार की छवि धूमिल करने की किया गया कोशिश:जिला साहू संघ

कवर्धा: जिला साहू समाज ने पत्रकार पर लगाए गए सम्पूर्ण आरोप को बेबुनियाद, निराधार एवम फर्जी बताते हुए शिकायत को खारिज करने हेतु पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा।
जिला साहू समाज ने बताया कि पत्रकार की आवाज को दबाया जा रहा है, पत्रकार को बदनाम करने की कोशिस किया जा रहा है, तथा दोषी को पनाह देकर कुछ लोग द्वारा उनका हौसला बुलंद किया जा रहा है। जो पूरी तरह से गलत है।
विदित हो की कल दिनांक 12/7/21 को पोंडी के असलम द्वारा वेद साहू पर आरोप लगाया था ,की अवैध वसूली के पर पुलिस अधीक्षक को शिकायत किया था। जिसको साहू समाज खंडित कर निष्पक्ष जांच कर दोषी पर सक्त और उचित कार्यवाही की मांग किए।

जाने किया है पूरा मामला।

कुछ दिनों पहले पोंडी के ग्रामीणों के द्वारा असलम खान को नेशनल हाईवे पोड़ी से जबलपुर मार्ग के ट्रक एवम अन्य वाहनों को रोड ने खड़ा करने को मना किया गया, क्योंकि जंक्शन जगह होने की वजह से लोगो की आवाजाही में परेशानी हो रही थी , इस जगह पर कई बार बड़ी बड़ी दुर्घटन की होती हुईं बची आने वालीं समय में दुर्घटना ही सकती हैं। परंतु असलम खान के द्वारा इस बात नजर अंदाज करते हुए ग्रामीणों को अश्लिल गली गलोच करते हुए ग्रामीणों को वहा से भगा दिया। इस बात को शिकायत ग्रामीणों ने करने वर्तमान चौकी प्रभारी से किया था ,लेकिन उन्होंने ने भी इस मानने में सुध नहीं लिया। इन समस्त मामले को ग्रामीणों ने वेद साहू जो की एक क्षेत्रीय पत्रकार है ।उसके पास जाकर बताए ।जिसको वेद साहू ने समझहिस तौर पर बात चीत करने पहुंचे,पर असलम खान बात चीत को राजी नहीं थे, वेद के साथ व्यक्तिगत दुश्मनी लेते हुए फर्जी आरोप की शिकायत पुलिस अधीक्षक से की थी।

ज्ञापन सौपने गए जिलाध्यक्ष शीतल साहू,महामंत्री बालाराम साहू,जयराम साहू महामंत्री,खिलेश्वर साहू संरक्षक युवा प्रकोष्ठ, आगर साहू ,गोपाल साहू मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button