छत्तीसगढ़

बढ़ती हुई महंगाई के खिलाफ थाली बजाकर दिया धरना एवं चलाया हस्ताक्षर अभियान Against the rising inflation, staged a protest by playing a plate and launched a signature campaign.

*बढ़ती हुई महंगाई के खिलाफ थाली बजाकर दिया धरना एवं चलाया हस्ताक्षर अभियान*

कुंडा*- *प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम, छत्तीसगढ़ शासन के कैबिनेट मंत्री मो. अकबर भाई एवं कबीरधाम जिला प्रभारी थानेश्वर पाटिला के निर्देशानुसार जिला कांग्रेस कमेटी के महामंत्री रमाकांत शुक्ला के नेतृत्व में बस स्टैंड के स्थित पेट्रोल पम्प के सामने ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के सभी कार्यकर्ता और पदाधिकारियों ने मिलकर महंगाई के खिलाफ बढ़ती पेट्रोल-डीजल खाद्य सामग्री के मूल्य को कम करने की मांग को लेकर अनोखी तरीकों से धरना प्रदर्शन किया जिसमें सभी कार्यकर्ताओं ने थालीपीटकर ताली बजाकर एवं नरेंद्र मोदी होंस में आओ के नारे के साथ वाहन चालकों से उनकी राय लेते हुए हस्ताक्षर अभियान चलाया। जिसमें महामंत्री रमाकांत शुक्ला सहित सभी कार्यकर्ताओं ने हाथों में कांग्रेस के झंडे लिए एवं महंगाई को कम करने के उल्लेखित कागज में वहाँ से गुजर रहे लोगों का हस्ताक्षर करवाकर कड़ी धूप में बैठकर धरना प्रदर्शन किया।

*जिला महामंत्री रमाकांत शुक्ला ने विरोध प्रदर्शन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र की मोदी सरकार लगातार देश की जनता का शोषण कर रहा है इतनी बड़ी विपदा के बाद लॉकडाउन और उद्योग धंधे के बंद होने के चलते वैसे ही लोग आर्थिक तंगी के दौर से गुजर रहे हैं और ऐसे में केंद्र सरकार की गलत नीतियों गलत फैसलों की वजह से लोग हताहत हो चुके हैं क्योंकि केंद्र सरकार ने रोजमर्रा के दैनिक उपयोगी वस्तुओं के दाम में इस तरह बेतहाशा वृद्धि कर दिए हैं कि लोग बहुत ही निराश हो चुके हैं परंतु कांग्रेश सरकार भी लोगों के साथ खड़े होकर उनके हक की लड़ाई लड़ने में पीछे नहीं हटेगी हम लगातार केंद्र की सरकार को उनके गलत नीतियों और फैसलों के विरोध में घेरते हुए उसे जनता के कल्याण के लिए उनके गलत फैसलों को वापस लेने पर विवश करने तक धरना प्रदर्शन कर और उनके खिलाफ आवाज उठा कर विरोध करने वचनबद्ध है।

* इस कार्यक्रम मै रमाकांत शुक्ला अमरजीत सलूजा उत्तरा दिवाकर हरेंद्र चंद्राकर सुमित पाल खनुजा राम खिलावन साहू रोहित मानिकपुरी युगल किशोर साहू रवि मेहरा

कार्यक्रम में प्रमुख रूप से अनेक पदाधिकारी सहित कार्यकर्ता गण उपस्थित रहे।*

Related Articles

Back to top button