खास खबरछत्तीसगढ़दुर्ग भिलाईदेश दुनिया

एचटीसी के संचालक इन्द्रजीत सिंह बने बीएसपी ट्रक ट्रेलर स्टील ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष, HTC’s operator Inderjit Singh became the president of BSP Truck Trailer Steel Transport Association

एसोसिएशन की बैठक में सर्वसम्मति से लिया गया निर्णय

भिलाई। हैवी ट्रांसपोर्ट कंपनी एचटीसी के संचालक इन्द्रजीत सिंह उर्फ छोटू को बीएसपी ट्रक ट्रेलर स्टील ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन का नया अध्यक्ष बनाया गया है। एसोसिएशन के वरिष्ठ सदस्यों की मौजूदगी में आयोजित एक बैठक में सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया। संरक्षक मंडल के निर्देश पर नवनियुक्त अध्यक्ष द्वारा शीघ्र ही एसोसिएशन की कार्यकारिणी घोषित की जाएगी।

हैवी ट्रांसपोर्ट कंपनी के संचालक इन्द्रजीत सिंह छोटू बीएसपी ट्रक ट्रेलर स्टील ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के नए अध्यक्ष बनाए गए हैं। इस पद पर पहले मंगा सिंह काबिज थे। कुछ माह पूर्व उनके निधन हो जाने के बाद वैकल्पिक व्यवस्था के तहत इन्द्रजीत सिंह छोटू को एसोसिएशन का कार्यकारी अध्यक्ष मनोनीत किया गया था। 4 जुलाई को शानू ट्रांसपोर्ट कार्यालय में बीएसपी ट्रक ट्रेलर स्टील ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन की एक बैठक संरक्षक प्रभुनाथ मिश्रा, गोपाल खंडेलवाल व अशोक जैन की संयुक्त अध्यक्षता में संपन्न हुई।  इस बैठक में युवा वर्ग से इन्द्रजीत सिंह छोटू को एसोसिएशन की बागडोर सौंपने का निर्णय लिया गया। नए अध्यक्ष के लिए इन्द्रजीत सिंह छोटू के नाम का प्रस्ताव अशोक जैन ने रखा एवं अनिल चौधरी ने इसका समर्थन किया। संरक्षक मंडल ने तीन दिन के भीतर नए अध्यक्ष को अपनी कार्यकारिणी गठित करने की सलाह दी है। अध्यक्ष इन्द्रजीत सिंह छोटू ने अपने चुनाव के लिए सभी सदस्यों का आभार व्यक्त करते हुए सहयोग एवं मार्गदर्शन की अपेक्षा जताई। उन्होंने कहा कि एसोसिएशन के अध्यक्ष के रूप में उनकी कोशिश रहेगी कि सभी सदस्यों की भावना एवं आवश्यकताओं के अनुरूप कार्य हो। अंत में एसोसिएशन के दिवंगत अध्यक्ष स्व मंगा सिंह, उपाध्यक्ष स्व दिनेश सिंह और सदस्य स्व रमेश शाह को श्रद्धांजलि अर्पित की गई।
नवगठित कार्यकारिणी की पहली बैठक 9 जुलाई को अपरान्ह 3 बजे हथखोज स्थित हैवी ट्रांसपोर्ट कंपनी के कार्यालय में रखी गई है। गौरतलब रहे कि बीएसपी ट्रक ट्रेलर स्टील ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन भिलाई शहर के प्रतिष्ठित ट्रांसपोर्ट व्यवसायियों का संगठन है। भिलाई इस्पात संयंत्र और लौह सामग्री के परिवहन करने वाले ट्रांसपोर्टर्स के बीच यह एसोसिएशन विभिन्न मसलों में सेतु का काम करती है।

Related Articles

Back to top button