खास खबरछत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

विधायक देवेन्द्र ने किया खुर्सीपार क्षेत्र का दौरा]नागरिकों से की चर्चा,

मूलभूत समस्याओं को दुरूस्त करने अधिकारियों को दिए निर्देश

भिलाई। विकास कार्यों का निरीक्षण करने आज भिलाईनगर विधायक देवेन्द्र यादव खुर्सीपार क्षेत्र का दौरा किए, उन्होंने विभिन्न गलियों में जनसंपर्क करते हुए नागरिकों से चर्चा किए और मूलभूत समस्याओं को शीघ्र निराकरण विभागीय अधिकारियों को निर्देश दिए। जोन 04 क्षेत्र में बन रहे पौनी पसारी योजना के अंतर्गत चबूतरा निमार्ण स्थल का अवलोकन करते हुए निर्माण कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए। केनाल रोड निर्माण कार्य को भी देखे और जल्दी कार्य पूरा करने कहा गया ताकि क्षेत्र की जनता को सुगम सड़क का लाभ मिल सके, मोहल्लों में जनसंपर्क के दौरान नागरिकों से चर्चा किए और बिजली, पानी जैसी मूलभूत समस्याओं का निराकरण करने अधिकारियों को निर्देश दिए।
भिलाईनगर विधायक देवेन्द्र यादव निर्माण कार्यो का अवलोकन करने तथा नागरिकों की समस्या से रूबरू होने खुर्सीपार क्षेत्र में जनसंपर्क किए। सुबह 9 बजे से विभिन्न वार्डों पहुंचे जहां नागरिकों से मिले और उनसे समस्या के बारे में जाना। कुछ स्थानों पर पानी की कमी और संधारण कार्य की मांग की गई जिसे उन्होंने शीघ्र ही निराकरण करने का आश्वासन दिया। विधायक देवेन्द्र ने नागरिकों ने अपील किया कि बरसाती सीजन में डेंगू, पीलिया जैसी कई संक्रामक बीमारियां फैलने का अंदेशा बना रहता है, इससे बचाव के लिए सर्तकता जरूरी है, अपने व परिवार की सुरक्षा को देखते साफ सफाई बनाये रखने की अपील किए।
खुर्सीपार क्षेत्र में जनसंपर्क के दौरान विधायक देवेन्द्र यादव ने शासन से स्वीकृत हो चुके कार्यों को शीघ्र ही प्रारंभ करने के निर्देश दिए तथा चल रहे विकास कार्यों का अवलोकन भी किए। उन्होंने खुर्सीपार क्षेत्र सड़क किनारे लगा रहे पेवर ब्लॉक को गुणवत्तापूर्वक करने कहा। इसके पश्चात वार्ड 34 सुभाष मार्केट पहुंचे जहां पर साफ सफाई व्यवस्था का फीडबैक लिए। खुर्सीपार क्षेत्र में बन रहे केनाल रोड का भी निरीक्षण किए जहां विधायक  ने उपस्थित इंजीनियरों से केनाल कार्य की प्रगति, फुटपाथ, लाईट, सड़क किनारे निकासी नाली तथा डामरीकरण के गुणवत्ता संबंधी जानकारी लिए और कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए। उन्होंने जोन 04 क्षेत्र में पौनाी पसारी योजना के तहत बन रहे चबूतरा निर्माण का निरीक्षण किए।

Related Articles

Back to top button