छत्तीसगढ़

राजस्व न्यायालयों और राजस्व कामकाज को गति देने कलेक्टर करेंगे तहसीलों का निरीक्षण To speed up revenue courts and revenue work, collectors will inspect tehsils

 

राजस्व न्यायालयों और राजस्व कामकाज को गति देने कलेक्टर करेंगे तहसीलों का निरीक्षण

कलेक्टर श्री शर्मा शुक्रवार 2 जुलाई को सहसपुर लोहारा तहसील का करेंगे अवलोकन, मौके पर राजस्व से संबंधित आवेदन भी लेंगे

कवर्धा, 30 जून 2021। कोविड-19, कोरोना वायरस के संक्रमण के रोकथाम के बाद अनलॉक होते ही अब जिला प्रशासन द्वारा राजस्व विभाग के लंबित प्रकरणों का निराकरण के साथ-साथ राज्य शासन के विभिन्न विभागों मे ंसंचालित हितग्राही मूलक, समूह मूलक व व्यक्तिगत मूलक योजनाओं के क्रियान्वयन पर विशेष जोर दिया जा रहा है। अनलॉक के बाद राजस्व काम कॉज और लंबित प्रकरणों का प्राथमिकता में निराकरण की कार्यवाही सुनिश्चित करने के लिए जिले के सभी अनुविभागीय व राजस्व कार्यालय बोड़ला, पंडरिया, कवर्धा और सहसपुर लोहारा कार्यालय का निरीक्षण करेंगे।
कलेक्टर श्री शर्मा राजस्व न्यायालयों के निरीक्षण की शुरूआत सहसपुर लोहारा से आगामी 2 जुलाई शुकवार को करने जा रहे है। इसके बाद जिले के सभी न्यायालयों का निरीक्षण करेंगें और किसानों से राजस्व से संबंधित समस्याओं से अवगत भी होगे। इस दौरान किसान राजस्व विभाग से संबंधित अपना आवेदन भी कलेक्टर को दे सकते है। आवेदनों को समय सीमा की बैठक में शामिल कर प्राथमिकता में निराकरण भी किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button