Uncategorized

*फिल्टरयुक्त पानी के लिए वाटर एटीएम में लोगों का हुजूम,सैकड़ो की तादाद में बाजार चौक में पहुंचकर स्वास्थ्य से करते रहे खिलवाड़*

*(ज़िला मुख्यालय में ही जनता बनी स्वास्थ्य के प्रति लापरवाह,प्रशासन को दे रहे चुनौती)*

*बेमेतरा:-* आमतौर पर पूरे ज़िले में कही भी वर्तमान परिस्थितियों व कोरोना संक्रमण के वजह से भीड़भाड़ व जमघट लगाने की सख्त मनाही है। जिसके लिए शासन-प्रशासन जनता को जागरूक करने को भी लगी हुई है। लेकिन इसके उलट कभी कभार जनता की लापरवाही सरेआम दिखने लगे जाती है जो सेहत के खतरे में डालने के साथ प्रभावी लॉकडाउन में प्रशासन के लिए बड़ी मुसीबत बन जाती है।

ताज़ा नज़ारा विगत कल बुधवार को ज़िला मुख्यालय के बाज़ार चौक व कालीमंदिर के समीप स्थित वाटर एटीएम में दिखाई पड़ा। जहां नगर पालिका के कई इलाकों में पेयजलापूर्ति प्रभावित होने से फिल्टरयुक्त पानी के हाहाकार मचता दिखाई दिया। जहां पर सैकड़ो की तादाद में भीषण गर्मी के बीच बिना कोरोना गाइडलाइंस के लॉकडाउन प्रोटोकॉल के धज्जियां उड़ाते दिखे। जानकारी के मुताबिक शहर के दो वाटर एटीएम में से एक खराब हो जाने पर पानी की आपूर्ति हेतु होड़ रही। दिनभर में करीब हज़ारो की संख्या में पीने के पानी के लिए वाटर एटीएम के आसपास बगैर मास्क, शारीरिक दूरी, सेनिटाइजर के स्वास्थ्य को दांव पर लगाते रहे। वही ज़िला का मुख्यालय एवं नगर पालिका होने के बावजूद जिम्मेदार प्रशासनिक अधिकारी व कर्मचारी भी लापरवाह जनता के प्रति जवाबहीन व उदासीन नज़र आये, जो वर्तमान संकटकाल में चिंता का विषय है।

Related Articles

Back to top button