छत्तीसगढ़

पंडरिया विधायक श्रीमती ममता चंद्राकर के प्रयास एवं कुंडा दामापुर क्षेत्र के कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के मांग पर कुंडा को मिला 108 का सौगात।।Kunda received a gift of 108 on the efforts of Pandaria MLA Mrs. Mamta Chandrakar and the demand of Congress workers of Kunda Damapur area.

।। पंडरिया विधायक श्रीमती ममता चंद्राकर के प्रयास एवं कुंडा दामापुर क्षेत्र के कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के मांग पर कुंडा को मिला 108 का सौगात।।

।। कुंडा न्यूज़ ।।

।। विधानसभा पंडरिया क्षेत्र अंतर्गत प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कुंडा के क्षेत्र में विगत कुछ दिनों से लगातार हो रही दुर्घटना कारित व्यक्तियों को समय पर चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने के दृष्टिकोण से कुंडा एवं दामापुर के कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के द्वारा साथ ही साथ ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष कुंडा के द्वारा विधायक महोदया श्रीमती ममता चंद्राकर से लगातार मांग किया जा रहा था। कि कुंडा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में एक 108 एंबुलेंस की व्यवस्था किया जाए, जिसे गंभीरता से लेते हुए क्षेत्रीय विधायक महोदया श्रीमती ममता चंद्राकर ने छत्तीसगढ़ के माननीय मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी एवं कैबिनेट मंत्री मोहम्मद अकबर भाई जी से आग्रह कर कुंडा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के लिए 108 एंबुलेंस की सुविधा उपलब्ध कराने के लिए प्रयासरत रही।
जिसे गंभीरता से लेते हुए माननीय मुख्यमंत्री जी एवं कैबिनेट मंत्री जी के द्वारा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कुंडा को एक 108 एंबुलेंस का सौगात मिला। जिसे क्षेत्रीय विधायक महोदया श्रीमती ममता चंद्राकर जी के द्वारा जानकी नवमी के पावन पर्व पर 20 मई गुरुवार को सुबह 11:00 बजे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कुंडा में हरी झंडी दिखाकर जनता के लिए समर्पित किया जाएगा। क्षेत्र की जनता विधायक के प्रयास से 108 एंबुलेंस सुविधा मिलने के सूचना पाकर विधायक के प्रति आभार जताते हुए बहुत ही हर्ष व्यक्त कर रहे हैं। इससे निश्चित ही आम जनता को समय पर चिकित्सा सुविधा उपलब्ध करा कर माननीया विधायक महोदया जनता के सेवा के लिए एक बहुत बड़ी मिसाल पेश की है ।।

Related Articles

Back to top button