खास खबरछत्तीसगढ़

वेक्सिनेशन करवाने वालो की rtpcr जांच के उपरांत ही वेक्सिनेशन किया जावे -सुनील केशरवानी

कवर्धा: जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जोगी) के जिला अध्यक्ष सुनील केशरवानी ने केंद्र और राज्य सरकार के सामने ये माग रखी है कि जो कोई भी नागरिक
वेक्सिनेशन करवाने जाता है सर्वप्रथम उसकी rtpcr जांच अनिवार्य रूप से की जाए ,देखने मे आ रहा है कि पूरे भारत देश मे किसी भी वेक्सिनेशन करवाने वाले कि जांच नही की जा रही बिना जांच के ही वेक्सिन लगाई जा रही है ,बहुत स्थानों से इस तरह की लापरवाही से बहुत तरह की शिकायतें निकल कर सामने आ रही है,, इस तरह की गलती स्वास्थ्य अमला एवं प्रशासन द्वारा की जा रही जिसका खामियाजा आम नागरिकों को भुगतना पड़ रहा है ।

जिलाध्यक्ष सुनील केशरवानी ने आगे कहा कि छत्तीसगढ़ प्रदेश में जिस तरह से कोविड किट की कमी है और उस वजह से जांच में कमी आई और राज्य शासन अपनी की पीठ थपथपा रही है कि कोरोना संक्रमण की गति में काबू पा लिया गया है लेकिन सच्चाई कुछ और है.. किट की कमी की वजह से टेस्टिंग में कमी आई है जहाँ कीट है वहा भी vip कल्चर को प्राथमिता दी जा रही है और गाँव के गरीब मजदूर किसान ये बिचारे घण्टो लाइन में खड़े रहते है और अंत मे इनकी बारी आती है तो कीट खत्म हो गया कह कर इन्हें वापस कर दिया जाता है..
जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़(जोगी) ये मांग करती है कि केन्द्र और राज्य सरकारों को इन विषयो पर तत्काल संज्ञान लेते हुए आवश्यक कदम उठाए।

Related Articles

Back to top button