छत्तीसगढ़

कांग्रेस सांसद के टी तुलसी, दीपक बैज, छाया वर्मा, ज्योत्सना महंत कहाँ लापता है – श्रीचन्द सुन्दरनी Congress MP KT Tulsi, Deepak Badge, Chhaya Verma, Jyotsna Mahant where missing – Srichand Sundarni

*कांग्रेस सांसद के टी तुलसी, दीपक बैज, छाया वर्मा, ज्योत्सना महंत कहाँ लापता है – श्रीचन्द सुन्दरनी*

रायपुर ! भाजपा रायपुर जिला अध्यक्ष श्रीचन्द सुन्दरनी ने कांग्रेसियों से पूछा है कि कोरोना के इस दूसरे आपदा काल में कांग्रेस के चारों सांसद कहां लापता है। कांग्रेसी भाजपा सांसदों की कार्यप्रणाली पर सवाल उठा रहे हैं परंतु क्या उन्होंने पूछा है सोनिया गांधी के निर्देश के बाद और प्रदेश कांग्रेस द्वारा तय किए जाने के बाद भी कांग्रेस के सांसद के टी तुलसी, दीपक बैज, छाया वर्मा , ज्योत्सना महंत ने प्रदेश की जनता के लिए क्या किया । श्रीचंद सुंदरानी ने कहा कि बस्तर सांसद दीपक बैज जिन्होंने इतने बड़े नक्सली हमले के बाद भी शहीद सैनिकों के सम्मान में एक शब्द नहीं कहा वह इस आपदा काल मे शर्म त्यागकर आसाम के प्रत्याशियों की मेहमान नवाजी में लगे हुए हैं। केटी तुलसी से तो ऐसे भी कोई उम्मीद नहीं है ,क्योंकि वह तो छत्तीसगढ़ के ही नहीं है । तो वे छत्तीसगढ़ की जनता के हित के लिए क्यों कार्य करेंगे। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने तो केवल 10 जनपद में अपना नंबर बढ़वाने के लिए उन्हें छत्तीसगढ़ के कोटे से सांसद बनवाया है । राज्यसभा सांसद छाया वर्मा व कोरबा सांसद ज्योत्सना महंत ने छत्तीसगढ़ के कोरोना पीड़ितों के लिए कोई प्रयास नहीं किया है व संवेदना के एक बयान तक जारी नहीं हुए । वहीं कांग्रेसियों ने केंद्र सरकार की राशि से चलने वाले स्मार्ट सिटी के पैसे से इनडोर स्टेडियम में कोविड-19 का निर्माण कराया व उपकरणों से ज्यादा पैसे मुख्यमंत्री व महापौर ने अपने फोटो व प्रचार प्रसार में खर्च कर दिए।
उन्होंने कहा कि रायपुर सांसद सुनील सोनी व भाजपा सांसदों के अथक प्रयासों से केंद्र सरकार से मिले वेंटीलेटर का बहुत समय तक राज्य उपयोग भी नहीं कर पाई । इस कोरोना के दूसरी लहर से निपटने के लिए भाजपा सांसद सुनील सोनी ने 40 लाख रुपए ,राजनांदगांव सांसद संतोष पांडे ने 21 लाख रुपए, बिलासपुर सांसद अरुण साव ने 36 लाख रुपए सांसद निधि से छत्तीसगढ़ के लिए प्रदान किया । छत्तीसगढ़ के भाजपा सांसदों के प्रयास से छत्तीसगढ़ में लगातार कोरोना वैक्सीन की आपूर्ति निर्बाध जारी है।
श्रीचंद सुंदरानी ने कांग्रेसियों से बयानबाजी छोड़कर लापता कांग्रेसी सांसदों के खोज करने की सलाह दी है।

Related Articles

Back to top button