छत्तीसगढ़

रतनपुर में पुलिस का कोई खौफ ही नही अपराधियो को

रतनपुर में पुलिस का कोई खौफ ही नही अपराधियो को

 

सबका सँदेश कान्हा तिवारी

रतनपुर :– ग्रामीण अंचल घासीपुर में अज्ञात चोरों ने सूने मकान का ताला तोड़कर नगदी रकम सहित जेवर बर्तन पार कर दिया । वही कोटा से रतनपुर लौट रहे युवक
मेंड्रा पारा पास में अपनी बाइक सड़क किनारे खड़ा कर फ्रेश होने चला गया जब वह लौटा तो देखा कि उसकी बाइक को किसी अज्ञात चोरो ने पार कर दिया है दोनों ही मामलों में प्रार्थियों ने रतनपुर थाने में पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराया । तब प्रार्थियों की रिपोर्ट पर रतनपुर पुलिस अज्ञात चोरों के खिलाफ गुरुवार को अपराध दर्ज कर जांच में जुट गई ।

रतनपुर पुलिस के द्वारा बताया जा रहा है कि उत्तर कुमार रोहिदास पिता बालकराम रोहिदास उम्र 27 वर्ष घासीपुर का निवासी है जोकि परिवार सहित बुधवार की रात जरूरी काम से गया हुआ था । जब वह रात 9 बजे घर लौटा तो उसने देखा कि अज्ञात चोरों ने उसके घर का ताला तोड़कर अलमारी में रखे 5 हजार रुपये नगदी रकम के साथ चांदी का पैर पट्टी 6 तोला, एक लोटा, 7 नग कांस का थाली टोटल जुमला 15 हजार रुपये पार कर दिया है जिसकी उसने रतनपुर थाने में पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराया जिसकी रिपोर्ट पर रतनपुर पुलिस धारा 454, 380 के तहत अज्ञात चोरों के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच में जुटी है । वही रामा जायसवाल पिता कामलाल जायसवाल उम्र 24 वर्ष कोटा से बाइक क्रमांक — cg -10- बी बी -7959 में सवार होकर रतनपुर बूढ़ा महादेव लौट रहा था । मेंड्रा पारा के पास में वह बाइक खड़ा कर फ्रेश होने के लिए चला गया इसी दौरान उसके बाइक को अज्ञात चोरों ने पार कर दिया । जिसकी उसने काफी खोजबीन की जब उसका बाइक नहीं मिला तो वह रतनपुर थाने में पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराया तब प्रार्थी की रिपोर्ट पर रतनपुर पुलिस धारा 379 का मामला अज्ञात चोरों के खिलाफ दर्ज कर जांच में जुटी है।

Related Articles

Back to top button