छत्तीसगढ़

प्रदेश में बिगड़ती कानून-व्यवस्था को लेकर भाजपा महिला मोर्चा ने दिया धरना

प्रदेश में बिगड़ती कानून-व्यवस्था को लेकर भाजपा महिला मोर्चा ने दिया धरना
सरकार के विरूद्ध भाजपा महिला मोर्चा ने भरी हुंकार बढ़ते अनाचार व बदहाल कानून व्यवस्था को लेकर दिया धरना

:- राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन

कांकेरः भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा द्वारा प्रदेशव्यापी मातृशक्ति स्वाभिमान मार्च के अंतर्गत शहर के नये बस स्टेण्ड मंे कांग्रेस सरकार के विरूद्ध आज हल्ला बोल धरना-प्रदर्शन आयोजित किया गया । भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेण्डी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि जब से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आई है पूरे प्रदेश में महिलाओं से दुष्कर्म के मामले बढ़े है । प्रदेश का कोई ऐसा जिला नही है जहां से महिलाओं पर प्रताड़ना व अत्याचार के मामले सामने नही आया हो । प्रदेश मे अपराध लगातार बढ़ते ही जा रहा है कानून नाम की कोई चीज नही है । पूरे प्रदेश में अराजकता का माहौल है । महिलाओं पर उत्पीड़न के मामले बढ़े है और सरकार इस पर रोक लगाने में नाकाम साबित हुई है । कांग्रेस सरकार का पूरा फोकस अपराध रोकने के बजाय भ्रष्टाचार करने मे है । राजधानी में हत्या, लूट, डकैती, चोरी, दुष्कर्म जैसे अपराध रोज सामने आ रहे है । महिलाओं से हो रहे अत्याचार के विरूद्ध भाजपा द्वारा आज पूरे प्रदेश में कांग्रेस सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया जा रहा है ।
भाजपा जिलाध्यक्ष सतीश लाटिया ने भूपेश सरकार की नाकामी गिनाते हुए कहा कि प्रदेश सरकार मात्र 2 वर्षो मंे ही फेल हो चुकी है । पूरे प्रदेश में अराजकता का माहौल है । राजधानी मे खुलेआज चाकुबाजी की घटनाऐं बढ़ी है । दिनदहाड़े लोगो की हत्यायें इस सरकार में हो रही है और प्रदेश सरकार मुकदर्शक बनकर बैठी है । कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है । प्रदेश में बेटियां इतनी असुरक्षित है कि अब सुरक्षा की मांग को लेकर प्रदेश की बहन बेटियों को प्रदर्शन के लिए एकजुट होना पड़ रहा है । प्रदेश की असंवेदनशील सरकार को महिलाओ की कोई चिंता नही है । लाटिया ने आगे कहा कि प्रदेश की सरकार को केवल भ्रष्टाचार की चिंता है । सरकार के कुछ मंत्री दुष्कर्म की घटनाआंे को छोटी घटना बताते है ।
पूर्व विधायक सुमित्रा मारकोले ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि शराबबदंी के नाम पर सत्ता में आई प्रदेश की कांग्रेस सरकार शराबबंदी करने के बजाय शराब के अवैध धंधे में लगी है जिसके कारण आपराधिक घटनाऐं लगातार बढ़ती जा रही है । प्रदेश में नारी उत्पीड़न के मामले लगातार बढ़ते जा रहे है इस पर अंकुश लगाने मंे प्रदेश की कांग्रेस सरकार नाकाम हो चुकी है। मारकोले ने कहा कि जब तक प्रदेश में महिलाओं पर उत्पीड़न के मामले बंद व उचित जांच नही होती तब तक हमारा आंदोलन जारी रहेगा ।
भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष उमा देवी शर्मा नेे प्रदेश सरकार को कोसते हुए कहा कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार आते ही भय, भ्रष्टाचार और महिलाओं पर अपराध बढ़ा है । प्रदेश के सरगुजा से लेकर बस्तर तक कही भी महिलायें सुरक्षित नही है । भूपेश बघेल के सरकार में रोज महिलाओं, बालिकाओं के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटनाऐं हो रही है। अपराधियों में कानून का कोई डर नही है ऐसा लगता है कि प्रदेश में अपराध करने वालों को सरकार का खुला सरंक्षण प्राप्त है ।
धरना प्रदर्शन को अन्य वक्ताओ ने भी संबोधित किया । धरना पश्चात भाजपा महिला मोर्चा के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने न्याय की मांग को लेकर धरना स्थल से कलेक्टेªट तक पैदल मार्च करते हुए कलेक्ट्रेट पहूंच कलेक्टर कांकेर को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंप प्रदेश में बेटियों की सुरक्षा के लिए उचित कार्यवाही की मांग की । इस दौरान पूर्व विधायक देवलाल दुग्गा, जिला महामंत्री बृजेश चैहान, दिलीप जायसवाल, राजीव लोचन सिंह, तारा ठाकुर, मोनिका साहा, टेकेश्वर जैन, दीपक खटवानी, डाॅ देवेन्दे्र साहू, प्रीतपाल सिंह, संजय सिन्हा विजय लक्ष्मी कौशिक, रजिंदर रंधावा, अनिता सोनी, जागेश्वरी साहू, जयश्री सिन्हा, वर्षा थिटे, ऐनबती कोर्राम, साधना मटियारा, योगिता ठाकुर, रूखमणी उइके, लक्ष्मी मण्डावी, मीना उके, सीमा उके, तुलसी ठाकुर, शकुनतला जैन, मीना साहू, सविता यादव, शकुनतला नरेटी, अंजू नेगी, रमशीला साहू, उर्मिला जसूजा, सीता चंद्राकर, देवला गंधर्व, सरिता जोशी, शकुन्तला यादव, शैल सेन, सीमा पाण्डेय, चिंतामणी रामटेके, तामेश्वरी यादव, जयलक्ष्मी यादव, अहिल्या निषाद, तुलसा नेताम, भागबती, श्यामा शोरी, इंदु बेसरा, लता जैन, आशा सोनी, कुमारी साहू, मीरा सलाम, अगशिया ठाकुर, सतन शोरी, गनेसिया उइके, महेश्वरी नेताम, श्यामा नेताम, भुनेश्वरी सेन, तुलसी गजबिये, परमानंद तेता, गिरधर यादव, आकाश सोनी, नीलू तिवारी, सहित अन्य भाजपा कार्यकर्ता उपस्थ्ति रहे ।

Related Articles

Back to top button