Uncategorized

Uddhav Thackeray Convoy Attacked: राज ठाकरे के बाद अब उद्धव ठाकरे के काफिले पर हमला, मनसे कार्यकर्ताओं ने फेंका गोबर

मुंबई। Uddhav Thackeray Convoy Attacked: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और शिवसेना (यूबीटी) प्रमुख उद्धव ठाकरे के काफिले पर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के कार्यकर्ताओं ने गोबर से हमला किया है। इस घटना को लेकर अब महाराष्ट्र में राजनीति तेज हो गई है। शिवसेना (यूबीटी) ने राज ठाकरे पर हमला बोला और उनकी पार्टी को सुपारीबाज बताया। शिवसेना (यूबीटी) के प्रवक्ता आनंद दुबे ने कहा, “अब समझ आ गया है कि राज ठाकरे और उनकी पार्टी को सुपारीबाज क्यों कहा जाता है, जिस तरह से उद्धव ठाकरे के काफिले पर ठाणे में हमला किया गया है। इस घटना से सरकार पर सवाल उठते हैं कि आखिर वह महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री को सुरक्षा को क्यों मुहैया नहीं करा पाए।”

Read More: Gwalior News: बिल्डिंग के चौथे माले से गिरा मासूम, हुई मौके पर ही मौत, हादसे से इलाके में मचा हड़कंप

बता दें कि, शिवसेना (यूबीटी) ने महाराष्ट्र के गृह मंत्री से इस्तीफे की मांग की है। उन्होंने कहा, “राज्य में कानून-व्यवस्था ध्वस्त हो गई है। सीएम एकनाथ शिंदे के गृह जिले में ऐसे हमले होते हैं, तो इससे साफ होता है कि इसकी सुपारी ली गई है। पहले लोग कहते थे कि राज ठाकरे और उनकी पार्टी सुपारीबाज है। परंतु अब यकीन हो गया, जिस तरह हमारे नेता उद्धव ठाकरे के काफिले पर ठाणे में हमला हुआ है। यह बहुत ही शर्मनाक है। एकनाथ शिंदे की सरकार पूरी तरह से फेल है। देवेंद्र फडणवीस को इस्तीफा देना चाहिए।”

Read More: Covid 19 Employees: रक्षाबंधन से पहले कोरोना योद्धाओं के लिए आई बड़ी खुशखबरी, हाईकोर्ट ने नौकरी को लेकर दी बड़ी राहत

Uddhav Thackeray Convoy Attacked: वहीं, महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने उद्धव ठाकरे पर हुए हमले को स्वीकार किया है। मनसे के ठाणे-पालघर के जिलाध्यक्ष अविनाश जाधव ने कहा, “कुछ शिवसैनिकों ने राज ठाकरे की गाड़ी के सामने आंदोलन करने की कोशिश की थी। उसी का मनसे ने जवाब दिया है। हमारे कार्यकर्ताओं ने 15 से अधिक गाड़ियों पर गोबर फेंका है, अगर कोई शिवसैनिक राज ठाकरे के खिलाफ जाएगा तो उनको ऐसा ही करारा जवाब दिया जाएगा और उन्हें घर में घुसकर पीटा जाएगा। ”

 

उद्धव ठाकरे की सभा स्थल पर मनसे कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया है.
राज ठाकरे के कार्यकर्ताओं ने उद्धव ठाकरे के क़ाफ़िले पर गोबर फ़ेका है.
दरअसल शुक्रवार को जब एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे महाराष्ट्र दौरे पर थे
शिवसेना (UBT) के कार्यकर्ताओं ने राज ठाकरे के क़ाफ़िले पर सुपारी… pic.twitter.com/07AMf3yAAT

— IBC24 News (@IBC24News) August 11, 2024

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 

 

 

 

IBC24 News : Chhattisgarh News, Madhya Pradesh News, Chhattisgarh News Live , Madhya Pradesh News Live, Chhattisgarh News In Hindi, Madhya Pradesh In Hindi

Related Articles

Back to top button