छत्तीसगढ़

असंगठित मजदूर कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष ने पिछड़ा वर्ग आयोग के चंद्रवंशी से कुंडा के लिए एंबुलेंस सुविधा की मांग की ।।

।। असंगठित मजदूर कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष ने पिछड़ा वर्ग आयोग के चंद्रवंशी से कुंडा के लिए एंबुलेंस सुविधा की मांग की ।।

।। कुंडा न्यूज़ 

 

 

विधानसभा पंडरिया के उप तहसील मुख्यालय कुंडा के लिए असंगठित मजदूर कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष सुमित पाल खनूजा ने कुंडा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र अंतर्गत लगभग 52 हजार की आबादी 20 से 30 गांव एवं लगभग 40 किलोमीटर की परिधि के लिए यहां के आम जनता की सुविधा के लिए पिछड़ा वर्ग आयोग के सदस्य माननीय श्री महेश चंद्रवंशी जी से एंबुलेंस की मांग किया है । क्षेत्र में हो रहे दुर्घटना कारीत व्यक्तियों को यथा समय सेवा और सहयोग हो सकेगा जिससे आम जनता के साथ ही साथ शासन को भी फायदा मिलेगा ।
ज्ञात हो कि कभी-कभी दुर्घटना युक्त व्यक्ति पंडरिया कवर्धा से एंबुलेंस आते आते अपनी जान से हाथ धो बैठते हैं, चंद्रवंशी से मांग किए जाने पर इंटक प्रदेश उपाध्यक्ष के साथ पूर्व जनपद सदस्य दिनेश कोरिया ,पूर्व जनपद सदस्य श्रीमती आरती सुमन, रघुनंदन चंद्राकर, बलदाऊ रजक के साथ ही साथ कुंडा वासी उपस्थित रहे ।।

Related Articles

Back to top button