छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ शाकद्वीपीय समाचार

*छत्तीसगढ़ शाकद्वीपीय समाचार*

(01) *छत्तीसगढ़ शाकद्वीपीय काव्य जगत से खबर*
छत्तीसगढ़ शाकद्वीपीय समाज के काव्य जगत के युवा कवि श्री पारस मणि शर्मा जी ने किया मुंगेली में आयोजित काव्य गोष्ठी में किया काव्य पाठ।
छत्तीसगढ़ शाकद्वीपीय समाज के काव्य जगत के युवा कवि श्री पारसमणि शर्मा जी ने मुंगेली में आयोजित राष्ट्रीय कवि संगम जिला इकाई मुंगेली के द्वारा आयोजित विवेकानंद जयंती में श्री शर्मा जी ने काव्य पाठ के द्वारा लोगो को मंत्रमुग्ध कर दिए। उनके कविता के मुख्य विषय वृक्ष पर कविता से दर्द बयां करना था।

(02) छत्तीसगढ़ में आदित्य शाकद्वीपीय युवा कल्याण समिति का कोर कमेटी और कार्यकारणी मंडल का संयुक्त बैठक 24 जनवरी 2021 को कवर्धा में होगा। जिसमें फरवरी में होने वाले महासम्मेलन के तैयारियों पर चर्चा होगी।
छत्तीसगढ़ में आदित्य शाकद्वीपीय युवा कल्याण समिति छत्तीसगढ़ का कोर कमेटी और कार्यकारणी मंडल की संयुक्त बैठक अध्यक्ष श्री शैलेंद्र पाण्डेय जी के द्वारा 24 जनवरी को आहूत किया गया जिसमें फरवरी महीने में होने माह वाले महासम्मेलन की तैयारी पर विशेष चर्चा किया जाना है।इस बैठक में महासम्मेलन की रूपरेखा पर भी चर्चा होगी।

(03) 23 जनवरी 2021 को होगा स्व.जगदीश प्रसाद शर्मा जी का वार्षिक श्राद्ध।
23 जनवरी को कवर्धा जिलान्तर्गत कोसमन्दा निवासी स्व.पं जगदीश प्रसाद शर्मा जी का वार्षिक श्राद्ध का कार्यक्रम रखा गया है। ये कार्यकारी अध्यक्ष पं. श्री द्विव्य प्रकाश शर्मा जी के बड़े पिता जी थे।

*प्रेषक*
पं.शुभम शर्मा
सह सचिव सह सूचना प्रसारण प्रभारी
छत्तीसगढ़ मगवाणी राज्य प्रतिनिधि
आदित्य शाकद्वीपीय युवा कल्याण समिति छत्तीसगढ़

Related Articles

Back to top button