खास खबरछत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

आईजी ने पुरानी जांच टीम को किया भंग

भिलाई। अमलेश्वर थाना क्षेत्र के ग्राम खुड़मुड़ा में माह भर पहले एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या के आरोपी तक पहुंचने के लिए पुलिस ने नई जांच टीम का गठन किया है। आईजी दुर्ग रेंज विवेकानंद सिन्हा ने इस 12 सदस्यीय टीम को सूक्ष्मता के साथ माामले की विवेचना कर आरोपियों की गिरफ्तारी सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है।

टीम का प्रभारी भिलाई नगर सीएसपी राकेश कुमार जोशी को बनाया गया है, खुड़मुड़ा हत्याकांड के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए आईजी विवेकानंद सिन्हा ने एसपी प्रशांत ठाकुर के पर्यवेक्षण में नई टीम का गठन किया है। इस टीम के प्रभारी भिलाई नगर सीएसपी राकेश कुमार जोशी होंगे, इसके साथ ही खुर्सीपार निरीक्षक सुरेश ध्रुव, जामुल के विशाल सोन, उतई श्रीमती नवी मोनिका पांडेय, सायबर नरेश पटेल,मोहन नगर बृजेश कुशवाहा, अमलेश्वर थाना प्रभारी वीरेन्द्र श्रीवास्तव, उप निरीक्षक मोहम्मद जलालुद्दीन, सहायक उपनिरीक्षक चन्द्रशेखर सोनी, पूरन बहादुर सिंह, अजय सिंह एवं अखिलेश मिश्रा को नवगठित जांच टीम में सदस्य बनाया गया है।

गौरतलब रहे कि बीते 21 दिसंबर को खुड़मुड़ा हत्याकांड पेश आया है। इस मामले के खुलासा और आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु पूर्व में एएसपी ग्रामीण प्रज्ञा मेश्राम के नेतृत्व में 14 सदस्यीय जांच टीम का गठन किया गया था। लेकिन महीना पूरा हो जाने के बाद भी वारदात की वजह और आरोपियों का कोई सुराग नहीं मिल पाया है। अंतत: मामले की गंभीरता व संवेदनशीलता को देखते हुए नई टीम गठित की गई है।

Related Articles

Back to top button