खास खबरछत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

साढे पैंतालिस लाख की लागत से प्रगति नगर में होगा सीमेंटीकरण

लोकनिर्माण मंत्री के पुत्र जितेन्द्र साहू ने किया भूमिपूजन
भिलाई। रिसाली क्षेत्रांतर्गत वार्ड 23 प्रगति नगर के सड़क 3/4 और क्रास स्ट्रीट 3 का सीमेंटीकरण हेतु छत्तीसगढ़ कांग्रेस कमेटी के महासचिव व गृहमंत्री के ज्येष्ठ सुपुत्र जितेन्द्र साहू ने प्रगतिनगर पहुंचकर स्थानीय रहवासियों की उपस्थिति में भूमिपूजन कार्य संपन्न किये। जहां पर 45.54 लाख का सीमेंटीकरण उल्लेखित वार्ड में किया जाएगा।
बता दे कि पूर्व में हुए उक्त वार्ड की सड़क समय से पहले ही जर्जर हो चुकी थी जिससे वार्डवासियों को आवाजाही में हमेशा दिक्कतों का सामना करना पड़ता था। स्थानीय नागरिकों द्वारा गृहमंत्री के संज्ञान में लाये जाने पर तथा मांग की गंभीरता को देखते हुए मंत्री के अनुशंसा स्वरूप 45.54 लाख के सीमेंटीकरण का भूमिपूजन कार्य संपन्न हुआ।
बहुप्रतीक्षित मांग पूरी होने पर झूमे वार्डवासी
भूमिपूजन किये जाने की जानकारी के बीच स्थानीय रहवासियों ने प्रदेश के गृहमंत्री एवं स्थानीय विधायक ताम्रध्वज साहू के प्रति आभार व्यक्त करते हुए भूमिपूजन में पहुंचे उनके सुपु़त्र जितेन्द्र साहू का स्वागत कर धन्यवाद प्रकट किए। भूमिपूजन के अवसर पर स्थानीय पूर्व पार्षद जितेन्द्र मोनिका चंद्राकर सहित पूर्व साडा सदस्य उर्मिला देशमुख, जितेन्द्र चंद्राकर, पूर्व पार्षदों राजेन्द्र रजक, चंद्रभान सिंह, भूपेन्द्र ठाकुर व वार्डवासियों के अलावा निगम के अधिकारी कर्मचारी उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button