छत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

साहू समाज के परिचय सम्मेल में शामिल हुए महापौर देवेंद्र यादव

साहू मित्र सभा के भवन में लगेगा 5 लाख की लागत से पेवर ब्लॉक

भिलाई। साहू मित्र सभ भिलाई नगर सुपेला कर्मा भवन में आज साहू समाज युवक युवती परिचय सम्मेल कार्यक्रम का आयोजन किया गया। गया विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित भिलाई नगर विधायक व महापौर देवेंद्र यादव ने समाजिक भवन में पेवर ब्लॉक लगाने की घोषणा की। साथ ही समाज के सम्मनित लोगो के साथ मिलकर महापौर ने विधि विधान से 5 लाख की लागत से लगने वाले पेवर ब्लॉक विकास कार्य का भूमि पूजन किया गया।

गौरतलब है कि साहू समाज द्वारा पेवर ब्लॉक की मांग की गई थी। जिसके अनुरूप महापौर श्री यादव ने घोषणा की थी और आज भूमिपूजन किया गया। कार्यक्रम में शामिल महापौर ने सामाजिक पुस्तक का विमोचन भी किया। इस अवसर पर समाज के लोग काफी संख्या में उपस्थित रहे।

कार्यक्रम में समाज के लोगों को संबोधित करते हुए भिलाई नगर विधायक महापौर देवेंद्र यादव ने कहा कि छत्तीसगढ़ी में कहा कि आप सबके आर्शीवाद और स्नेह हमर साथ है। हमर सरकार सीएम भूपेश बघेल और गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू के मार्गदर्शन में आप मन जो जिम्मेदारी दे हो। वो काम पूरा करेब प्रयास करत हन। सेक्टर 6 और सेक्टर 5 में समाज के मांग अनुसार हमन मंच निर्माण कराए। हमर सौभाग्य है जो आज आप मन सेवा के मौका दे हो। खुर्सीपार में भी समाज के मांग है कि सामाजिक भवन है। गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू जी के आर्शीवाद से बहुत जल्दी भवन निर्माण भी हो जा ही। आगे महापौर ने वे युवा-युवती जो परिचय सम्मलेन में अपने जीवन साथी की तलाश में आए थे। उन्हें शुभकामनाएं दी।

Related Articles

Back to top button