खास खबरछत्तीसगढ़

फिल्म जोहार छत्तीसगढ ने पूरा किया पचास दिन,कलाकारों पत्रकारों को किया गया सम्मानित

रायपुर। छत्तीसगढ़ी संस्कृति और धरोहर को लेकर राज प्रापर्टी और आराध्या फिल्म के बेनर तले तथा छॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता देवेन्द्र जांगड़े के निर्देशन में बनी क्रांतिकारी  छत्तीसगढी फिल्म जोहार छत्तीसगढ़ के सफलतापूर्वक पचास दिन पूरा करने पर आतिशबाजी के साथ रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के प्रारंभ में छतीसगढ महतारी की पूजा अर्चना और राज्य गीत अरपा पेैरी के धार…. का प्रस्तुति के बाद श्याम टॉकीज में फिल्म की सफलता पर फिल्म के सभी कलाकारों और यूनिट से जुडे लोगों के लिए सम्मान समारोह का आयोजन किया गया जिसमें कार्यक्रम की मुख्य अतिथि कांग्रेस नेत्री शकुन डहरिया थी। कार्यक्रम की अध्यक्षता टेलीविजन एवं छत्तीसगढी फिल्म ऐसोसिएशन के अध्यक्ष एवं छत्तीसगढी तथा भोजपूरी फिल्मों के डायरेक्टर संतोष जैन ने की। इस दौरान सुन्दरानी फिल्म के संचालक एवं प्रसिद्ध छॉलीवुड निर्माता निर्देशक मोहन सुंदरानी, निर्माता निर्देशक क्षमानिधि मिश्रा  एवं भाजयुमों के प्रदेश अध्यक्ष, अमित साहू, विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित थे।

इस दौरान मंचासीन अतिथियों ने संबोधित करते हुए फिल्म की सफलता पर निर्माता निर्देशक एवं नायक देवेन्द्र जांगड़े और राज साहू सहित पूरी टीम को अपनी बधाई और शुभकामनाएं दी और फिल्म के नायक देवेन्द्र जांगडे, राज साहू, अभिनेत्री शिखा चिताम्बरे, सोनाली सहारे, उपासना वैष्णव, पुष्पांजलि शर्मा, खलनायक अनिल शर्मा, किशोर मंडल,चरित्र अभिनेता ललित उपाध्याय,शमशीर सिवानी, विक्रम राज, हेमलाल कौशल, अमरदास, उर्वशी साहू, दुर्गेश वर्मा,देवेन्दे पाण्डेय, सह निर्देशक दीपकआदित्य, रोशन श्रीवास, कैमरामैन लक्ष्मण यादव,मेकपमेन मुराद खान, एवं प्रोडक्शन कंटोलर सूरज साहू, प्रोडक्शन मैनेजर रिंकू साहू सहित इस फिल्म के यूनिट से जुडे सभी लोगों को बारी बारी से स्मृति चिन्ह प्रदान कर उन्हें सम्मानित किया गया। कार्यक्रम का संचालन श्याम टॉकीज के संचालक एवं एक्टर लाभांश तिवाी ने किया। फिल्म जोहार छत्तीसगढ़ की सफलता के लिए दिये गये योगदान हेतु छॉलीवुड के पीआरओ दिलीपनाम पल्लीवार, पत्रकार अरूण बंछोर, पीएलएन लक्की,अमनपथ, छॉलीवुड पत्रिका, आर जे चैनल सहित अन्य पत्रकारों को भी अतिथियों ने स्मृति चिन्ह प्रदान किया एवं फिल्म के निर्माता निर्देश देवेन्द्र जांगड़े, राज साहू ने मीडिया द्वारा फिल्म के प्रचार प्रसार में किये गये योगदान के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया।

इस दौरान निर्माता राज साहू ने मीडिया को बताया कि हम लोग दर्शकों का शुक्रिया अदा करते है कि आज उनके वजह से हमारी फिल्म 50 दिन सफलता पूर्वक चली। राज ने लोगों से आव्हान किया कि यदि दर्शकों का इसी तरह प्यार और आशीर्वाद मिलता रहा तो आने वाले दिनों में लोगों को और क्रांतिकारी फिल्म देखने को मिलेगा। लोग घरों से निकलकर सिनेमा हॉल में आये और फिल्म देखे तो हमारा उत्साह और बढेगा और हम लोग उत्साहित होकर और अच्छी अच्छी फिल्में दर्शकों के लिए बनायेंगे। वहीं फिल्म के निर्देशक देवेन्द्र जांगडे ने कहा कि ये दर्शकों का प्यार और आशीर्वाद ही है कि आज मैं पहली बार इस फिल्म का निर्देशन किया और दर्शकों ने मुझे अभिनेता के बाद डायरेक्टर के रूप में भी पंसद किया और मेरे द्वारा निर्देशित इस फिल्म को 50 दिनों तक सफलतापूर्वक चलाकर  मुझे एक निर्देशक के रूप में भी स्थापित कर दिया। मैं दर्शकों और इस फिल्म के सभी कलाकारों और यूनिट के लोगों द्वारा दिये गये प्यार,आशीर्वाद और सहयोग से अभिभूत हूं। देवेन्द्र ने आगे बताया कि फिल्म जोहार छत्तीसगढ  रायपुर में चल रही थी पचास दिन होने में कुछ ही दिन बाकी था कि कोरोना और लॉकडाउन के कारण  टॉकीज भी बंद हो गई थी। अभी जब टॉकीज चालू हुआ तो दर्शकों की डिमांड पर फिर इस फिल्म को लगाया गया और इस फिल्म ने पचास दिन पूरा किया। इस दौरान एक्टर धमेन्द्र सोनी, पत्रकार निखिल पाठक सहित बड़ी संख्या में छॉलीवुड से जुडे लोग उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button