छत्तीसगढ़

मोबाइल पर बात करने के विवाद पर आक्रोशित पति ने अपनी पत्नी की कर दी हत्या सुंदरा गांव में बीती रात की घटना, आरोपी पति गिरफ्तार

राजनांदगांव (दावा)। चिखली चौकी के सुंदरा गांव में बीती रात को मोबाइल पर बात करने के विवाद पर आक्रोशित पति द्वारा अपनी पत्नी की हत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस आरोपी पति को धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा दिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सुंदरा निवासी 35 वर्षीय मुकेश निर्मलकर का शुक्रवार की रात को मोबाइल पर बात करने के नाम पर अपनी पत्नी सरिता निर्मलकर के साथ विवाद हो गया। विवाद के बाद आक्रोशित पति ने धारार टंगिया से अपनी पत्नी सरिता पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। घटना में उसकी पत्नी सरिता की मौके पर ही मौत हो गई।

पत्नी के चरित्र पर था शंका
बताया जा रहा है कि आरोपी मुकेश निर्मलकर अपनी पत्नी सरिता निर्मलकर के चरित्र पर शंका करता था और पत्नी के बार-बार मोबाइल पर किसी से बात करने पर नाराज था। घटना के समय भी उसकी पत्नी सरिता किसी से मोबाइल पर बात कर रही थी। इस मामले को लेकर दोनों में विवाद हो गया और आक्रोशित पति मुकेश ने घर में रखे धारदार टंगिया से अपनी पत्नी पर हमला कर उसकी हत्या कर दी। घटना शुक्रवार रात करीब 10 बजे की है। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और आरोपी पति मुकेश निर्मलकर को गिरफ्तार कर लिया।

Related Articles

Back to top button