छत्तीसगढ़

भाजपा के वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में भाजपा प्रत्याशी डॉ. गंभीर सिंह ने दाखिल किया नामांकन..

संवाददाता : चंद्रसेन पटास्कर
 भाजपा के वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में भाजपा प्रत्याशी डॉ. गंभीर सिंह ने दाखिल किया नामांकन..

एंकर :- मरवाही उप चुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशी डॉ गंभीर सिंह ने गुरुवार को अपना नामांकन दाखिल किया है। वहीं नामांकन दाखिल करने के दौरान बीजेपी प्रत्याशी के साथ पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह और प्रदेश अध्यक्ष विष्णु देव साय मौजूद रहे । निर्वाचन अधिकारियों ने कोरोना प्रोटोकाल का हवाला देते हुए नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक को जाने से रोका जिसके कारण उन्हें बाहर रुकना पड़ा । नामांकन दाखिल कार्यक्रम में वरिष्ठ विधायक और पुव मंत्री बृजमोहन, चुनाव प्रभारी अमर अग्रवाल भी मौजूद रहे ..

इस दौरान रमन सिंह ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने अपने घोषणा पत्र में जो-जो वादे किए, उसमें से कोई भी वादा पूरा नहीं किया ना ही बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता मिला ना की किसानों को धान के 2500 रुपया मिला। यहां तक कि प्रदेश में शराबबंदी किया गया। प्रदेश की जनता को बरगला कर वोट लेने वाली कांग्रेस सरकार एक ऐसी सरकार जहां पर शासकीय शराब दुकानों में भी अवैध शराब बेची जा रही है। नरवा गरवा योजना ने पूरे प्रदेश के सरपंचों को कर्जदार बना दिया।

वहीं डॉ रमन सिंह ने मरवाही प्रत्याशी डॉ गंभीर सिंह बहुत सेवाभावी है उनका परिवार पीढ़ियों से मरवाही की सेवा में लगा हुआ है। इतनी पढ़ाई करने के बाद बाहर रहने के बावजूद इनके मन में क्षेत्र की सेवा करने क्षेत्र की दुर्दशा को लेकर इनके मन में पीड़ा है। उनके भाव को मरवाही की जनता जरूर सम्मान देगी।

Related Articles

Back to top button