खास खबरछत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

खुर्सीपार कॉलेज के लिए महापौर देवेंद्र ने गृहमंत्री श्री साहू का जताया आभार

भिलाई। महापौर देवेंद्र यादव ने गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू को बताया कि खुर्सीपार कॉलेज भवन की सालों से मांग है । जिसके लिए राज्य शासन से स्वीकृति देकर क्षेत्र के विद्यार्थियों के लिए बड़ी राहत का काम किया है । इससे खुर्सीपार सहित आसपास के गांव के विद्यार्थियों को भी बेहतर शिक्षा मिलेगी । इसके लिए  महापौर देवेन्द्र यादव ने गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू का दिल से धन्यवाद किया और आभार जताया । नगर निगम भिलाई के महापौर व विधायक देवेन्द्र यादव लगातार शहर में करोड़ों रुपए का विकास कार्य करवा रहे हैं । गत दिनों ही करोड़ों के विकास कार्य का लोकार्पण किया गया है और 4 बड़े विकास कार्य का भूमिपूजन किया गया । इसके बाद अब डेढ़ करोड़ की लागत से शहर के बीचों बीच बन रहे फ्लाई ओवर ब्रिज निर्माण के बाद यहां के सौदर्यीकरण कार्य कराया जाएगा। इसके लिए महापौर श्री देवेंद्र यादव ने पहल की और गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू से मुलाकात कर उन्हें आभार जताया।

महापौर देवेंद्र यादव ने गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू को विभिन्न विकास कार्यों की स्वीकृति के लिए धन्यवाद दिया। आगे महापौर श्री यादव ने गृहमंत्री श्री साहू को बताया कि भिलाई शहर में जनता की मांगों के अनुरूप लगातार विकास कार्य कराएं जा रहे हैं। जिन वार्डों की जनता सालों से मूलभूत सुविधाओं की बाट जोह रही थी, आज उन सभी वार्डवासियों के लिए सभी प्रकार की मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराई जा रही है। इन सभी विकास कार्यों के लिए छत्तीसगढ़ शासन से पूरा सहयोग मिला है ।

डेढ़ करोड़ रुपए की स्वीकृति

गौरतलब है कि डेढ़ करोड़ की लागत से फ्लाई ओवर ब्रिज निर्माण के बाद ब्रिज का सौंदर्यीकरण कराया जाएगा। यहां पेड़ पौधे लगाने के साथ ही कई तरह के नवाचार किए जाएंगे। इसके लिए महापौर देवेंद्र यादव ने गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू से मुलाकात कर स्वीकृति देने की मांग किए थे। जिस पर शासन से स्वीकृति मिल गई और बजट में भी शामिल कर लिया गया है। जल्द ही टेंडर प्रक्रिया भी शुरू कर दी जाएगी।

Related Articles

Back to top button