छत्तीसगढ़राजनीतिक

विधायक चंदन कश्यप ने क्षेत्र मे किया जनसंपर्क, स्तरहीन पुलिया निर्माण के दोषियों पर कार्यवाही का आश्वासन

कोंडागांव/नारायणपुर। हस्तशिल्प विकास बोर्ड के अध्यक्ष एवं नारायणपुर विधायक माननीय चंदन कश्यप ग्राम पंचायत टेमरूगांव चेरंग, केजंग, मुंगवाल, बयानार, पहुँचे। जहां ग्रामीणों ने जोरदार स्वागत किया। टेमरुगांव के सरपंच ने चंदन कश्यप को पूरे ग्रामवासी की तरफ से धन्यवाद देते हुए कहा कि पिछले 15 साल मे पहली बार हमारे गांव ने कोई जनप्रतिनिधि हमारी समस्या सुनने हमारे घर तक आए है। जिस पर कश्यप जी ने कहा की भाजपा की सरकार सिर्फ झूठी वादा करती हैं और हमारी कांग्रेस सरकार भूपेश की सरकार जो भी वादा की उसे पूरा किया।

प्रवास के दौरान संवेदनशील क्षेत्र के ग्राम बडको के ग्रामीणों ने बताया कि ग्राम चेरंग और ग्राम बड़कों के बीच लोक निर्माण विभाग के ठेकेदार द्वारा जून 2020 निर्माण किया गया पुलिया पहली बारिश में ही पानी की तेज बहाव से बह गया। विधायक चंदन कश्यप ने उपस्थित लोगों के साथ तत्काल पुलिया का निरीक्षण किया जो कि अत्यंत घटिया स्तर पर बना है। ग्रामीणों ने बताया कि उक्त पुलिया का निर्माण कुछ महीने पहले ही लोक निर्माण विभाग के ठेकेदार ने निर्माण किया था और लोकार्पण के पहले ही बहने से आवागमन की समस्या जस की तस हो गई है। चंदन कश्यप ने उपस्थित लोगों को आश्वस्वत किया कि जल्द ही जांच करवाकर दोषियों के खिलाफ उचित कार्रवाई किया जाएगा।

इस दौरान विधायक महोदय के साथ ब्लॉक युवा कांग्रेस विधानसभा अध्यक्ष देवेन्द्र कोर्राम, विधायक प्रतिनिधि धर्मा पाढ़ी, आईटी सेल उपाध्यक्ष वरुण सेठिया, मर्दापाल ब्लॉक अध्यक्ष राम ब्रिज ठाकुर, सुखराम पोयाम, एनएसयूआई प्रदेश सह संयोजक एवं विधायक प्रतिनिधि भुवनेश्वर बघेल, ओमकार यादव, शानू कश्यप, लोकेश कश्यप, देव सिंह बघेल, चैतन, लोचन, पंच उपसरपंच, सरपंच ग्राम के प्रमुख व अन्य काँग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Read More

http://sabkasandesh.com/archives/76718

http://sabkasandesh.com/archives/76692

राजीव गुप्ता

Rajeev kumar Gupta District beuro had Dist- Kondagaon Mobile.. 9425598008

Related Articles

Back to top button