छत्तीसगढ़

राष्ट्रीय स्तर की प्रवेश परीक्षां जेईई, आईआईटी, नीट के परीक्षार्थियों को परीक्षा केंद्र तक पहुंचाने एव वापस लाने के लिए जिला प्रशासन द्वारा निःशुल्क वाहन व्यवस्था

राष्ट्रीय स्तर की प्रवेश परीक्षां जेईई, आईआईटी, नीट के परीक्षार्थियों को परीक्षा केंद्र तक पहुंचाने एव वापस लाने के लिए जिला प्रशासन द्वारा निःशुल्क वाहन व्यवस्था

*नाम, रोल नंबर, परीक्षा तिथि, परीक्षा केंद्र एवं मोबाइल नंबर की जानकारी भेजकर*
*शीघ्र पंजीयन करवा सकते हैं*

*जिला स्तर पर नोडल अधिकारी अनुविभागीय अधिकारी राजस्व मुंगेली होंगे*

मुंगेली जिले में छत्तीसगढ सरकार की पहल पर राष्ट्रीय स्तर की प्रवेश परीक्षाओं आईआईटी, जेईई, नीट आदि परीक्षाओं के लिए जिले के परीक्षार्थियों को परीक्षा केंद्र तक पहुंचाने और वापस लाने के लिए निःशुल्क वाहन की व्यवस्था की जा रही है। कलेक्टर श्री पी एस एल्मा ने परीक्षार्थियों के परिवहन की व्यवस्था के लिए अनुविभागीय अधिकारी राजस्व मुंगेली को जिला स्तर पर नोडल अधिकारी की जिम्मेदारी दी है। निःशुल्क व्यवस्था का लाभ लेने के लिए परीक्षार्थी अपना नाम, रोल नंबर, परीक्षा तिथि, परीक्षा केंद्र का नाम और मोबाइल नंबर के साथ एसडीएम मुंगेली श्री सी के ठाकुर के व्हाट्सएप नंबर 9425255111 जिला शिक्षा अधिकारी श्री जी पी भारद्वाज के व्हाट्सएप नंबर 9425542500एवं डीएमसी श्री वी पी सिंह के व्हाट्सएप नंबर 9424180767 पर उक्त जानकारी भेज कर अपना पंजीयन करवा सकतें है।
उल्लेखनीय है कि बस आदि के संचालन नहीं होने के कारण जिला प्रशासन द्वारा निःशुल्क व्यवस्था की जा रही है। जाने और वापस आने दोनों के लिए परिवहन की व्यवस्था होगी। परीक्षार्थियों को एडमिट कार्ड साथ में लाना अनिवार्य होगा। महिला परीक्षार्थियों के साथ एक अभिभावक को ले जाने की भी सुविधा निशुल्क होगी। यह यात्रा पूरी तरह निःशुल्क होगी।
आई.आई.टी, जेईई की परीक्षा 01 सितम्बर 2020 से 06 सितम्बर तक आयोजित होने जा रही है। इसी प्रकार 13 सितम्बर को नीट की परीक्षा होगी।

Related Articles

Back to top button