छत्तीसगढ़

कोरोना महामारी के नाम पर भ्रष्टाचार कांग्रेस सरकार और अधिकारियों का अमानवीय चेहरा उजागर हो रहा -मनीष जैन”

कोरोना महामारी के नाम पर भ्रष्टाचार कांग्रेस सरकार और अधिकारियों का अमानवीय चेहरा उजागर हो रहा -मनीष जैन”

कांकेर कोरोना में हुए भ्रष्टाचार की जांच के लिए भाजमुयो नेता मनीष जैन ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, और मुख्य मंत्री भपेश बघेल जी को मेल के माध्यम से पत्र लिखकर वैश्विक महामारी कोरोना से लड़ाई कमजोर करने वालों के विरूद्ध कोरोना मद में हुए भ्रस्टाचार की जांच कर कार्यवाही करने निवेदन किया है।मनीष जैन ने लिखा है वैश्विक माहमारी में हर भारतवासी एक होकर इससे तन मन धन देकर लड़ाई लड़ रहा है, सभी वर्गों ने अपनी कमायी खोकर, और कमायी का हिस्सा देकर कोरोना से जंग लड़ने में निस्वार्थ भाव से माँ भारती की सेवा कर रहें हैं।
परंतु दूसरे तरफ आये दिन कांकेर के प्रमुख अखबारों ने कांकेर जिले में कोरोना पर खर्च पर भ्रस्टाचार की परतें खोल रहे हैं, भारी वित्तिय अनिमियता और भ्रस्टाचार की चर्चाएं चल रही हैं, जिससे कोरोना काल में नेतावों अधिकारियों अमानवीय चेहरा उभरकर सामने आ रहा है।
आम जन हतप्रद और भयभीत है, आमजन की सुरक्षा देने वाले, उन्हें आस्वस्त करने वाले संदेह के घेरे में हैं।
ऐसे में आपसे से बड़ी आशा और विस्वास के साथ यह पत्र लिख रहा हु, भ्रस्टाचार में लिप्त नेतावों अधिकारियों की त्वरित जांच कर ठोस कार्यवाही करें, जिससे जनता आस्वस्त हो सके, और भय रहित भ्र्ष्टाचार से मुक्त समाज का निर्माण हो सके।अन्यथा जनहित में आंदोलन किया जाएगा।
जनपद के सदस्य ईश्वर कावड़े ने कहा की ऐसा कौन से टमाटर है जो 580 किलो में खरीदा गया होगा, पूरे देश में सबसे ज्यादा कोरोना पर प्रति मजदूर खर्च करने का रिकॉर्ड बना गया है, यह काँग्रेस के भ्रष्टाचार की पराकाष्ठा है, जनता ने क्या इसलिए चंदा दिया था। कार्यवाही नही होने पर ,आमजन के साथ चरणबद्ध आंदोलन किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button