छत्तीसगढ़

भारत रत्न अटल जी के पुण्यतिथि पर बेरला मण्डल प्रतिनिधित्व ने उनके योगदान को याद कर किया नमन

 

छत्तीसगढ़ बेमेतरा बेरला:–भारतीय जनता पार्टी बेरला मंडल द्वारा 16 अगस्त 2020 को महान कवि,प्रखर वक्ता, पूर्व प्रधानमंत्री,भारत रत्न श्रद्धेय स्व.श्री अटल बिहारी वाजपेयी जी के पुण्य तिथि में श्रंद्धाजली अर्पित करने के लिये बेरला मंडल के समस्त कार्यकर्ता उपस्थित हुवे सब ने बारी बारी से पुष्पांजलि अर्पण किया।।
इस अवसर पर सभी कार्यकर्ताओं को वरिष्ठ नेता शांति लाल बुरड़ जी ने अटल जी को याद करते हुवे कहा कि अटल जी समुद्र है। अटल जी के कामो को और उनके बारे में बताने का शुरुवात करू तो कई दिन लग जाएंगे परन्तु अटल जी के बताए हुवे रास्ते मे उनके पद चिन्हों में चलना है जैसे उन्होंने भारतीय जनता पार्टी को अपना परिवार मान के 2 सदस्यीय सांसद को 85 तक पहुँचाया फिर 1999 को NDA की सरकार पूरा 5 साल सफलता पूर्वक सरकार चलाया अटल जी को याद करते हुवे कहा कि अटल जी ने हमेशा पार्टी को मजबूत बनाया पार्टी को परिवार की तरह सींचा बढ़ाया आज उसी का परिणाम है। चारो तरफ भाजपा की सर कार है और केंद्र में दूसरी बार भारतीय जनता पार्टी की पूर्ण बहुमत की सरकार है।
जिला पंचायत सभापति पुष्पा टंकेश साहू ने कहा कि अटल जी बारे मे विचार रखने का मौका मिला ये मेरे बहुत ही सौभाग्य की बात है वो अटल जी के बारे में ज्यादा कुछ नही कहूंगी बस इतना बताना चाहती हु अटल जी ने कहा था जिस दिन भाजपा की बहुमत की सरकार आएगी उस दिन राम मंदिर का निर्माण हो जाएगा और बड़े बड़े फैसले होंगे और आज अटल जी के शिष्य प्रधानसेवक है मोदी जी वही कर रहे है उनके बताए हुवे रास्ते मे चल रहे है आज उसी का परिणाम है कि भारतीय जनता पार्टी विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है।।
मंडल अध्यक्ष बलराम पटेल जी ने अटल जी को याद करते हुए बताया अटल जी का जन्म एक सामान्य परिवार से हुआ व उनके प्रारभिक शिक्षा से लेकर उनके राजनीति करियर की शुरुआत कर देश को एक नई दिशा व गति प्रदान की है।जो देशवासियों के लिए एक मिसाल है।

सबका संदेश ब्युरो चीफ बेमेतरा टिकेश्वर साहू 9589819651

Related Articles

Back to top button