छत्तीसगढ़

मरवाही में एसडीएम कार्यालय का उद्घाटन किया विधानसभा अध्यक्ष डॉ. चरणदास महन्त ने, प्रभारी मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने की निमधा में उप-तहसील की घोषणा

*रिपोटर :- चंद्रसेन पटास्कर

*मरवाही में एसडीएम कार्यालय का उद्घाटन किया विधानसभा अध्यक्ष डॉ. चरणदास महन्त ने, प्रभारी मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने की निमधा में उप-तहसील की घोषणा*

*गौरेला पेंड्रा मरवाही*:- विधानसभा अध्यक्ष डॉ. चरणदास महन्त और जिले के प्रभारी मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने मंगलवार को नये एसडीएम कार्यालय का उद्घाटन किया इस मौके पर उन्होंने मरवाही में नया तहसील भवन तथा निमधा में उप-तहसील खोलने की घोषणा भी की अतिथियों ने 1.67 करोड़ रुपये के विकास कार्यों का भूमि पूजन भी किया..

मुख्य अतिथि विधानसभा अध्यक्ष डॉ. चरण दास महंत महन्त ने इस मौके पर कहा कि गौरेला-पेन्ड्रा-मरवाही को नया जिला बनाने की बहुप्रतीक्षित मांग को छत्तीसगढ़ सरकार ने पूरा किया और आज एसडीएम कार्यालय शुरू होने से मरवाही के निवासियों को नई सौगात मिली है अब राजस्व प्रकरणों के निराकरण के लिये उन्हें दूर नही जाना पड़ेगा..

राजस्व एवं आपदा प्रबंधन तथा मरवाही के प्रभारी मंत्री अग्रवाल ने इस मौके पर निमधा में उप-तहसील शुरू करने और मरवाही में नये तहसील भवन के निर्माण की घोषणा की..

 

सांसद ज्योत्सना महंत ने कहा कि एसडीएम कार्यालय खुलने से क्षेत्र के विकास को नई गति मिलेगी..

कलेक्टर डोमन सिंह ने बताया कि मरवाही अनुविभाग में 4 राजस्व निरीक्षक मंडल, 34 पटवारी हल्के व 86 राजस्व ग्राम शामिल होंगे जिससे प्रशासनिक कार्यों में कसावट आयेगी।

Related Articles

Back to top button