छत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

लॉड डाउन का उल्लंघन करने वाले वाहन चालको पर ट्राफिक पुलिस ने की कार्यवाही

342 वाहनों का किया चालान, 29 वाहनों को किया जब्त

भिलाई। प्रशांत ठाकुर, पुलिस अधीक्षक दुर्ग के निर्देशानुसार एवं उप पुलिस अधीक्षक, यातायात के नेतृत्व में कोरोना महामारी को रोकने के प्रयास में कलेक्टर द्वारा किये गये एक हफ्ते के लॉक डाउन के दौरान आज छठवें दिन यातायात पुलिस द्वारा 342 वाहन चालको के विरूद्व चालानी कार्यवाही की गयी एवं 112 वाहन चालक बिना मास्क के वाहन चलाते पाये गये जिन पर महामारी एक्ट की कार्यवाही किया गया तथा 29 वाहनो को जप्त किया गया है। लोगो की लापरवाही बढ़ते देख यातायात पुलिस द्वारा समझाईस के साथ अधिक से अधिक कार्यवाही की जा रही है ।

यातायात पुलिस द्वारा प्रात: 5 बजें से प्रतिदिन जिले के सभी 19 फिक्स पॉइंट में वाहनो के चेकिंग कर कार्यवाही किया जा रहा है। जिसमें अधिक से अधिक शहर के अंदर अनावश्यक घुमने वाले दो पहिया एवं चार पहिया वाहनो को रोककर कार्यवाही की गई। यातायात पुलिस द्वारा रोके जाने पर अधिकांश लोग बहाना बनाते नजर आये और जब पुलिस द्वारा सख्ती से पूछताछ की गई तो कोई सकारात्मक जवाब नहीं दिये जाने पर कार्यवाही की गई।

यातायात पुलिस द्वारा शहर के आम नागरिकों से बार-बार यह अपील करते आ रही है कि वे लॉक डाउन के दौरान दिये गये छूट के समय में अपने-अपने क्षेत्र में आने वाले मेडिकल, डेयरी, सब्जी दुकान से सामान क्रय करें वें सामान क्रय करने के लिए अपने क्षेत्र से बाहर न निकले तभी लॉक डाउन के नियम का पूर्ण रूप से पालन होगा तथा घर से बाहर निकलते समय मास्क का प्रयोग करे अन्यथा पुलिस द्वारा कठोर कार्यवाही की जावेगी।

0000

Related Articles

Back to top button