खास खबरछत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

विधायक देवेन्द्र यादव बने ओलंपिक संघ का उपाध्यक्ष

खेल संघ और खिलाडिय़ों से मिल रही लगातार बधाई

भिलाई। विधायक एवं महापौर देवेन्द्र यादव को ओलंपिक संघ का उपाध्यक्ष बनाए जाने पर प्रदेश खेल जगत में हर्ष का माहौल छा गया है। श्री यादव के गृहनगर इस्पात नगरी भिलाई के खेल संघ और खिलाडिय़ों में भी जबरदस्त उत्साह का संचार हुआ है। उन्हें युवक कांग्रेस, एनएसयूआई सहित खिलाडियों, उद्योगपतियों, ट्रांसपोर्टर से लेकर हर वर्ग के लोगों की बधाई लगातार मिल रही है।

छत्तीसगढ़ ओलंपकि संघ में शिक्षा के साथ ही खेल गतिविधियों में प्रदेशव्यापी पहचान रखने वाली भिलाई शहर को फिर एक बार सम्मान मिला है। इस बार यहां के विधायक व महापौर देवेन्द्र यादव को छत्तीसगढ़ ओलंपिक संघ का उपाध्यक्ष बनाकर भिलाई शहर को गौरवान्वित किया गया है। श्री यादव को मिली इस सम्मानजनक जिम्मेदारी से पूरे छत्तीसगढ़ और खासकर भिलाई-दुर्ग के खेल संघ तथा खिलाडिय़ों में नई उम्मीद के साथ हर्ष की लहर देखी जा रही है। श्री यादव के कम उम्र में ही महापौर, विधायक बनने के बाद अब ओलंपिक संघ में मिली जवाबदारी से खेल गतिविधियों में भविष्य संवारने का सपना लेकर संघर्ष करने वाले युवा पीढ़ी में मंजिल तक पहुंचने में कामयाबी मिलने की उम्मीद जाग उठी है।

गौरतलब रहे कि छत्तीसगढ़ ओलंपिक संघ का अध्यक्ष मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को चुना गया है। विधायक व महापौर देवेन्द्र यादव को मुख्यमंत्री के बेहद करीबियों में गिना जाता है। लिहाजा अब जब मुख्यमंत्री बघेल ओलंपिक संघ के अध्यक्ष बन गए हैं और उनकी टीम में उपाध्यक्ष के रूप में शामिल देवेन्द्र यादव के द्वारा खेल और खिलाडिय़ों के हित में किए जाने वाले प्रयासों को बेहतर तरीके से सार्थकता मिलने की संभावना से इंकार नहीं किया जा रहा है। श्री यादव ने अपनी नई जिम्मेदारी के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का आभार व्यक्त करते हुए बधाई देने वाले सभी शुभचिंतकों के प्रति कृतज्ञता व्यक्त की है।

Related Articles

Back to top button